UP : अमेठी में दोस्त ने की बीजेपी नेता की हत्या, कमरे में छिपाया शव और हुआ फरार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अमेठी

UP : अमेठी में दोस्त ने की बीजेपी नेता की हत्या, कमरे में छिपाया शव और हुआ फरार

UP : अमेठी में दोस्त ने की बीजेपी नेता की हत्या, कमरे में छिपाया शव और हुआ फरार

उत्तरप्रदेश के जनपद अमेठी में भाजपा नेता की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तरप्रदेश के जनपद अमेठी में भाजपा नेता की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। भाजपा पार्टी के मंडल उपाध्यक्ष को उनके ही दोस्त ने मामूली बात को लेकर घर में बुलाकर चाकुओं ने गोदकर हत्या की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। इस हत्या से गांव और आस पास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी सहित भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

पूरा मामला जनपद के मोहनगंज थाना के कोची गांव का है जहां रविन्द्र सिंह भाजपा पार्टी के नेता हैं। रविंद्र का उन्हीं के गांव के रहने वाले दोस्त से मामूली विवाद हुआ था, जिसके बाद दोस्त ने किसी बहाने उन्हें अपने घर पर बुलाया और उन पर चाकू से हमला कर दिया। बीजेपी नेता के दोस्त ने अपने ही घर के एक कमरे में शव को छिपाकर रख दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कमरे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर मे मचा कोहराम

जब भाजपा नेता रविंद्र सिंह की हत्या की खबर घरवालों को मिली तो घर में कोहराम मच गया। बुजुर्ग मां और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. भाजपा नेता के दो छोटे छोटे बच्चे हैं कोई और कमाने वाला नही है। भाजपा नेता की पत्नी सरिता सिंह ने बताया कि इसकी जानकारी हमें भी नहीं है कि क्या हुआ था। सरिता ने कहा कि उनके पति को रात को बुलाया था, जिसके बाद वह निकल गए थे और सुबह तक घर नहीं लौटे। सुबह गांववालों द्वारा हत्या की सूचना मिली तो हम लोगों को पता चला पाया है।

पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

घटना के बाद मृतक भाजपा नेता की पत्नी सरिता सिंह की तरफ से दी गई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है। घटना के बाद मौके पर सुरक्षा और शांति को लेकर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

ये कह रही पुलिस

घटना का निरीक्षण करने मौके पर पहुंचे अमेठी पुलिस अधीक्षक डॉक्टर इलामारन ने बताया कि गांव के ही रहने वाले पिंटू सिंह से कुछ विवाद था। जिसके बाद घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।