आप नेता संजय सिंह ने थाने में मारपीट पर भाजपा नेता पर उठाए सवाल, सपा विधायक का किया समर्थन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अमेठी

आप नेता संजय सिंह ने थाने में मारपीट पर भाजपा नेता पर उठाए सवाल, सपा विधायक का किया समर्थन

आप नेता संजय सिंह ने थाने में मारपीट पर भाजपा नेता पर उठाए सवाल, सपा विधायक का किया समर्थन

अमेठी के गौरीगंज में सपा विधायक व उनके समर्थकों द्वारा भाजपा नेता दीपक सिंह की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अमेठी के गौरीगंज में सपा विधायक व उनके समर्थकों द्वारा भाजपा नेता दीपक सिंह की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। भाजपा ने सपा नेता व उसके समर्थकों पर गुंडई करने का आरोप लगाया है। इस पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के समर्थन में ट्वीट किया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पहले भाजपाईयों ने सपा विधायक के मामा के लड़के राहुल और कई लोगों को मारा उन पर एफआईआर के लिए विधायक थाने में बैठे थे। भाजपा नेता की हिम्मत देखिये थाने में आकर विधायक को गाली दी। राजनीति अपनी जगह है लेकिन क्या थाने में एक विधायक को मां बहन की गाली देना ठीक है? क्या किसी भाजपा विधायक को कोई मां की गाली देगा तो वो चुप रहेगा?

वीडियो वायरल होने पर सपा विधायक ने भी बयान दिया है। सपा विधायक ने कहा कि भाजपा नेता दीपक सिंह बीते चार दिनों से मेरे परिजनों और समर्थकों के पीछे पड़े हैं। कई जगहों पर मेरे समर्थकों को पीटा और उन्हें गौरीगंज में नजर न आने की हिदायत भी दी। गौरीगंज में चार दिन से गुंडागर्दी चल रही थी। उसने मेरे भाई और भतीजे पर हमला किया था। रात भर मैं थाने में बैठा रहा पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। दीपक को पुलिस संरक्षण दे रही थी। मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सका। अगर पुलिस ने कार्रवाई की होती तो शायद यह घटना नहीं होती।

दरअसल, कल अमेठी में निकाय चुनाव के लिए मतदान होना है। दीपक सिंह की पत्नी रश्मि सिंह भाजपा से नगर पंचायत अध्यक्ष की प्रत्याशी हैं। वहीं, सपा से तारा पत्नी केडी सरोज प्रत्याशी हैं। कहा जा रहा है कि तारा विधायक राकेश की अगुवाई में ही चुनाव लड़ रही हैं। बीते चार दिनों में दोनों पक्षों में कई झड़प हो चुकी है।