UP : अलीगढ़ के गभाना में हादसा, दिल्ली से आ रही रोडवेज की बस नाले में पलटी, 15 घायल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अलीगढ़

UP : अलीगढ़ के गभाना में हादसा, दिल्ली से आ रही रोडवेज की बस नाले में पलटी, 15 घायल

UP :  अलीगढ़ के गभाना में हादसा, दिल्ली से आ रही रोडवेज की बस नाले में पलटी, 15 घायल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सोमवार सुबह रोडवेज की एक बस हादसे का शिकार हो गई।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में सोमवार सुबह रोडवेज की एक बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे के कारण बस में सवार करीब 15 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि बस दिल्ली से अलीगढ़ आ रही थी।

पुलिस ने घायलों को बस में से निकाला

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कासगंज डिपो की बस सोमवार को दिल्ली से अलीगढ़ के लिए रवाना हुई थी। अलीगढ़ में पहुंचने पर गभाना थाना क्षेत्र में बस अनियमंत्रित हो गई और सड़क किनारे नाले में जा गिरी। सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस और रोडवेज के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

सुबह के वक्त हुआ हादसा

अलीगढ़ के एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे गभाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कासगंज डिपो से एक बस, जो दिल्ली से अलीगढ़ की ओर आ रही थी, हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गई। सूचना पर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। सभी घायलों को एंबुलेंस से मलखान सिंह अस्पताल लाया गया।

एक यात्री भर्ती, बाकी को मिली छुट्टी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बस यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। एसपी सिटी ने बताया कि एक लड़की को ज्यादा चोट आई है। उसका इलाज चल रहा है। हालांकि उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। पुलिस मामले में अपनी ओर से जांच कर रही है।