UP : आगरा में किशोरी से गैंगरेप, घंटों जंगल में घसीटा, होश आने पर रेंगकर सड़क तक पहुंची पीड़िता

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आगरा

UP : आगरा में किशोरी से गैंगरेप, घंटों जंगल में घसीटा, होश आने पर रेंगकर सड़क तक पहुंची पीड़िता

UP : आगरा में किशोरी से गैंगरेप, घंटों जंगल में घसीटा, होश आने पर रेंगकर सड़क तक पहुंची पीड़िता

 उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक किशोरी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक किशोरी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी के साथ गैंगरेप हुआ। दरिंदे उसे जंगल में घंटों तक घसीटते रहे। उसके सिर में कांटे घुस गए। हद तो तब हो गई जब हैवानों ने किशोरी के हाथ-पैर तक तोड़ दिए। किसी तरह से वह रेंगती हुई सड़क तक पहुंची तो रहागीरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

मौसी के घर जाने के लिए निकली थी किशोरी

जानकारी के मताबिक घटना आगरा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र की है। यहां एक किशोरी गुरुवार दोपहर को मौसी के घर जाने के लिए अपने घर से निकली थी, लेकिन वह वहां नहीं पहुंची। रात होने पर परिवार वालों ने उसकी खोज की।

देर रात तक भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। किशोरी के भाई ने बताया कि शुक्रवार सुबह कुछ अनजान लोगों का फोन आने पर जानकारी हुई। मौके पर परिवार वाले पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई।

किशोरी के हाथ-पैर तक तोड़ दिए

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपियों ने किशोरी के साथ हद दर्जे की हैवानियत की। आरोपी उसे खींच कर जंगल में ले गए। जहां पहले उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने मारपीट करते हुए जंगल में घसीटा। किशोरी के सिर में कांटे घुस गए। बताया गया है कि आरोपियों ने किशोरी के हाथ-पैर तोड़ दिए। उसे जंगल में छोड़कर फरार हो गए।

रातभर जंगल में पड़ी रही किशोरी, मुकदमा दर्ज

रातभर बेहोशी की हालत में किशोरी जंगल में पड़ी रही। सुबह होने पर जब होश आया तो वह रेंगती हुई सड़क तक पहुंची। जहां कुछ राहगीरों ने उसे देखा तो परिवार और पुलिस वालों को सूचना दी। सिकंदरा थाना प्रभारी आनंद कुमार शाही का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। किशोरी को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उसके शरीर पर चोटों के निशान है।