ब्रूनो के बाद अतीक अहमद के ‘टाइगर’ की भी भूख-प्यास से तड़पकर मौत, नहीं दे रहा कोई खाना

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

ब्रूनो के बाद अतीक अहमद के ‘टाइगर’ की भी भूख-प्यास से तड़पकर मौत, नहीं दे रहा कोई खाना

ब्रूनो के बाद अतीक अहमद के ‘टाइगर’ की भी भूख-प्यास से तड़पकर मौत, नहीं दे रहा कोई खाना

यूपी के प्रयागराज हुए उमेश पाल हत्या कांड के बाद से ही बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। यूपी के प्रयागराज हुए उमेश पाल हत्या कांड के बाद से ही बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके परिवार को जांच के दायरे में रखा गया है और उनपर लगातार कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। वहीं उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस की कार्रवाई का असर अतीक अहमद के बेजुबान जानवर पर भी नजर आने लगा है। अतीक अहमद के पसंदीदा डॉगी ब्रूनो की मौत के बाद अब उनके एक और कुत्ते ‘टाइगर’ की मौत हो गई है।

ब्रूनो के बाद अतीक अहमद के ‘टाइगर’ की भी मौत

बताया जा रहा है कि खाना, पानी और ध्यान रखे जाने के अभाव में अब तक दो कुत्तों की मौत हो चुकी है। मृत दोनों कुत्ते विदेशी नस्ल के थे।कुत्तों की मौत के बाद नगर निगम की टीम रेस्क्यू के लिए पहुंची और शव को अपने साथ ले गई। रिपोर्ट के मुताबिक अतीक के चकिया आवास पर रहने वाले विदेश नस्ल के पांच कुत्ते कई दिनों से भूखे-प्यासे हैं।

नहीं दे रहा कोई खाना-पानी

भूख-प्यास की वजह से अतीक अहमद के पालतू कुत्तों की मौत हो रही है। इससे पहले ग्रेट डेन नस्ल की फीमेल डॉग ब्रूनो की गुरूवार को मौत हुई थी। अतीक अहमद के पास विदेशी नस्ल के 5 कुत्ते थे, जिसमें से दो की मौत हो गई है। माफिया अतीक अहमद के करीबी भी कार्रवाई के डर से उसके चकिया आवास पर फटकना नहीं चाहते हैं। घर में काम करने वाले कर्मचारी भी गायब हो गए हैं।

बता दें कि 2 कुत्तों के मरने की खबर मिलने के बाद प्रयागराज नगर निगम प्रशासन जागा और शनिवार को नगर निगम की कांजी हाउस की टीम समेत पशुधन अधिकारी अतीक अहमद के आवास पहुंचे, जहां उन्होंने कुत्तों की कस्टडी लेने के लिए स्थानीय पुलिस से संपर्क साधा। इस दौरान स्थानीय लोगों की सहायता से कुत्तों को खाने के लिए दूध एवं ब्रेड तथा पानी की व्यवस्था की गई।