बसपा से निकाले जाने के बाद इमरान मसूद ने बसपा पर जमकर तीखे प्रहार किए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

बसपा से निकाले जाने के बाद इमरान मसूद ने बसपा पर जमकर तीखे प्रहार किए

बसपा से निकाले जाने के बाद इमरान मसूद ने बसपा पर जमकर तीखे प्रहार किए

बसपा से निकाले जाने के बाद इमरान मसूद ने बसपा पर जमकर तीखे प्रहार किए


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बसपा से निकाले जाने के बाद इमरान मसूद ने बसपा पर जमकर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि सदस्यता के लिए सहारनपुर से पार्टी के लिए पांच करोड़ रुपये मांगे गए थे। 

उन्होंने कहा कि मेरी औकात नहीं है कि मैं पांच करोड़ रुपये दूं। मैंने बहनजी से पहले ही कह दिया था कि मेरे पास आदमी हैं, वोट हैं, मगर नोट नहीं हैं। बहनजी ने जो आशीर्वाद दिया था, उसके वजन को मैं समझता हूं, मैंने बसपा के उत्थान के लिए काम किया। चुनाव में मिले वोट से भी पार्टी को पता चल गया है कि मेरे पास कितने वोट हैं। वह मेयर चुनाव में दिखाई भी दिया है।

इमरान मसूद ने कहा कि पार्टी में शामिल बहनजी ने किया था, निष्कासन जिलाध्यक्ष कर रहा है। आगे क्या रणनीति होगी, इस पर उन्होंने कहा कि यह आने वाला वक्त बताएगा, लेकिन लोकसभा चुनाव मैं हर हाल में लड़ूंगा।  उन्होंने कहा कि बहनजी गठबंधन में नहीं गईं तो प्रदेश में बहनजी जीरो पर आउट हो जाएंगी। वहीं बसपा से निष्कासित नोमान 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले रालोद छोड़कर बसपा में आए थे और गंगोह विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था।

पैराशूट प्रत्याशी को टिकट न दे हाईकमान 

कांग्रेस ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय महासचिव मो. मुजतबा ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व सहारनपुर में पैराशूट प्रत्याशी को लोकसभा टिकट न दें, बल्कि पार्टी  के कठिन दौर में भी संघर्ष के साथी रहे कार्यकर्ताओं में से किसी को प्रत्याशी बनाया जाए। 

कमालपुर रोड स्थित अपने कैंप कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में मो. मुजतबा ने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए ही पार्टी में आने वालों से कांग्रेस कमजोर हुई है। 

उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व से अपील की कि पार्टी हाईकमान जिले के स्थानीय जिम्मेदार कांग्रेसियों को विश्वास में लिए बिना लोकसभा चुनाव 2024 में टिकट वितरण न करें। उन्होंने कहा कि जिले के सर्वसमाज में बहुत निष्ठावान और ज़िम्मेदार कांग्रेसी हैं।
 
उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दिन रात एक कर पार्टी को मजबूत कर रहे हैं, लेकिन हमेशा चुनावी समय पर दिल्ली में हाईकमान को गुमराह कर टिकट हासिल कर लेते हैं। इस बार ऐसा नहीं होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे केंद्र सरकार की विफलताओं को लेकर जनता के बीच जाएं।