अतीक और अशरफ के बाद अब अनिल दुजाना के एनकाउंटर पर ये बात बोले ओवैसी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

अतीक और अशरफ के बाद अब अनिल दुजाना के एनकाउंटर पर ये बात बोले ओवैसी

अतीक और अशरफ के बाद अब अनिल दुजाना के एनकाउंटर पर ये बात बोले ओवैसी 

उत्तर प्रदेश के विशेष कार्य बल ने गुरुवार को मेरठ में एक मुठभेड़


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के विशेष कार्य बल ने गुरुवार को मेरठ में एक मुठभेड़ के दौरान खूंखार गैंगस्टर अनिल दुजाना को मार गिराया। वहीं, यूपी में पुलिस मुठभेड़ या पुलिस कस्टडी में हो रहीं मुठभेड़ों को लेकर फिर एक बार AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई है। बता दें कि ओवैसी ने गैंगस्टर दुजाना के एनकाउंटर पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा है कि वह एनकाउंटर के खिलाफ हैं और रहेंगे। सजा देना कोर्ट का काम है, गोली से किसी को सजा नहीं दी जाती है। इससे पहले, माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में हुई मौत का भी ओवैसी ने जमकर विरोध किया था और प्रदेश की योगी सरकार पर चुन-चुन कर वार किए थे।

कर्नाटक के कोलार में बोलते हुए ओवैसी ने कहा, “मैं एनकाउंटर के खिलाफ था और रहुंगा, जिस तरह अब्बास, अतीक, अशरफ को गोली मारी, आज मैं कह रहा हूं कि अनिल (दुजाना) को भी गोली मारना गलत था। एनकाउंटर से कानून का शासन कमजोर होता है, लोगों का संविधान में विश्वास कम होता है। सजा देना कोर्ट का काम है, गोली से किसी को सजा नहीं दी जाती।”

दुजाना के एनकाउंटर पर STF चीफ ने कही ये बात

STF चीफ अमिताभ यश ने बताया, “अनिल दुजाना एक वांछित अपराधी था, मेरठ के एक गांव में हमारी टीम ने उसे घेर लिया था। दुजाना ने बचने के लिए हमारी टीम पर गोलीबारी की और जवाबी कार्रवाई में वह मारा गया।

गौरतलब है कि गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर थाना क्षेत्र के दुजाना गांव निवासी अनिल दुजाना पर 60 से अधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें पश्चिमी उप्र के विभिन्न जिलों में हत्या, हत्या के प्रयास और रंगदारी मांगने समेत अन्य मामले शामिल हैं।