उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक भीषण सड़का हादसा, एक भरी बस पलटी जानिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक भीषण सड़का हादसा, एक भरी बस पलटी जानिए

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक भीषण सड़का हादसा, एक भरी बस पलटी जानिए

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक भयानक सड़क हादसा हो गया है, यहां घने कोहरे के कारण पलटी टूरिस्टों से


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक भयानक सड़क हादसा हो गया है, यहां घने कोहरे के कारण पलटी टूरिस्टों से भरी एक बस पलट गई है। इस हादसे में 15 से अधिक टूरिस्ट घायल हो गए। यह हादसा अंबिकापुर-बनारस मुख्यमार्ग पर वाड्रफनगर के पास हुआ है। हालांकि अभी तक इस हादसे में किसी की मौत की कोई खबर सामने नहीं आई है। टूरिस्टों से भरी यह बस छत्तीसगढ़ के दुर्ग से अयोध्या जा रही थी। बस के सभी यात्री अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए जा रहे थे। तभी अंबिकापुर-बनारस मुख्य मार्ग पर खरहरा नदी के मोड़ के पास सामने से आ रही पिकअप को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से उतरकर पलट गई।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय बस में करीब 42 टूरिस्ट सवार थे, जिनमें से 15 तीर्थ यात्री हादसे में घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना को पुलिस को दी गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पास वाड्रफनगर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार, यह हादसा घने कोहरे के कारण हुआ है। कोहरे के कारण सड़क की दृश्यता काफी कम थी, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि हो सकता है की इसी कारण बस पलट गई हो।

v

उत्तर प्रदेश के आगरा में नेशनल हाईवे 19 (NH 19) पर सिकंदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सब्जी मंडी के पास एक भीषण हादसा हुआ। यहां एक ट्रक ने सड़क पर खड़ी करीब 20 गाड़ियों को रौंद दिया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।