पोर्न दिखाकर 12 साल के बच्चे ने तीसरी के छात्र से की रेप की कोशिश

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

पोर्न दिखाकर 12 साल के बच्चे ने तीसरी के छात्र से की रेप की कोशिश

पोर्न दिखाकर 12 साल के बच्चे ने तीसरी के छात्र से  की रेप की कोशिश

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 12 साल के नाबालिग ने उसी स्कूल में पढ़ने वाले तीसरी क्लास के छात्र के साथ पोर्न वीडियो दिखाकर कुकर्म करने का आरोप है। नाबालिग ने यह वीडियो अपने फोन पर दिखाए। पीड़ित बच्चे के परिवार ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फोन में वीडियो दिखाने के बाद किया कुकर्म

टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार घटना जून की है, लेकिन पीड़ित के परिवार ने बुधवार को इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार नाबालिग आरोपी कक्षा 7 का छात्र है और पीड़ित का पड़ोसी है। जानकारी के अनुसार नाबालिग आरोपी छात्र एक दिन पीड़ित को घर में अकेला पाकर उसके पास पहुंचा और फोन पर पोर्न वीडियो दिखाया। इसके बाद उसके साथ कुकर्म किया। इसके बाद उसने पीड़ित से कहा कि वह इसके बारे में किसी को कुछ नहीं कहे।

दोनों परिवारों ने किया समझौता

घटना की जानकारी होने पर दोनों परिवारों ने मिल-बैठकर समझौता कर लिया। इसके बाद आरोपी नाबालिग छात्र को पढ़ाई के लिए रिश्तेदार के पास दूसरे शहर में भेज दिया। लेकिन कुछ सप्ताह के बाद नाबालिग फिर घर लौट आया तो पीड़ित छात्र के परिवार ने आपत्ति जताई। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच इस मामले को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर पीड़ित परिवार ने बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।