अखिलेश यादव के बयान पर सुरेश खन्ना का पलटवार, कहा - सपा जैसी पार्टी का अस्तित्व हो जाएगा खत्म

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव के बयान पर सुरेश खन्ना का पलटवार, कहा - सपा जैसी पार्टी का अस्तित्व हो जाएगा खत्म

अखिलेश यादव के बयान पर सुरेश खन्ना का पलटवार, कहा - सपा जैसी पार्टी का अस्तित्व हो जाएगा खत्म

अखिलेश यादव के बयान पर वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना का पलटवार सामने आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अखिलेश यादव के बयान पर वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना का पलटवार सामने आया है। सुरेश खन्ना ने कहा कि समाजवादी सरकार में निवेशक यूपी में उद्योग करने से डरते थे। उन्होने कहा कि अखिलेश यादव समझ चुके हैं की प्रदेश में बड़े पैमाने में निवेश आएगा और उद्योग लगेगा और सपा जैसी पार्टी का अस्तित्व खत्म हो जाएगा और वो युवाओं को भ्रमित नहीं कर पाएंगे।

सुरेश खन्ना ने कहा कि योगी सरकार में उत्तर प्रदेश का विकास हुआ, यूपी की बड़ी उपलब्धि है कि आज लोग उत्सुक हैं की वो योगी सरकार में प्रदेश में उद्योग लगाएं और निवेश करें। उन्होने कहा कि आज देश, विदेश के निवेशक उत्सुक हैं, प्रदेश में निवेश करने के लिए क्योंकी योगी राज में जैसा माहौल बना है लोग इसे सेफ एंड सिक्योर मानते हैं और ये बात 10,11,12 फरवरी को लखनऊ में देखी जा सकेंगी।

गंगा क्रूज पर बात करते हुए वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि गंगा क्रूज यूपी की समृद्धि का प्रतीक है और ये विश्व की सबसे लंबी यात्रा कराएगी। विपक्ष लेकिन इससे दुखी है, विपक्ष के नेता बौखलाए हैं। उन्होने कहा कि गंगा में परिवाहन की शुरुआत होगी तो आस पास के लोगों के आवागमन में आसानी होगी साथ ही साथ उत्पाद का भी ट्रांसपोर्टेशन होगा और लोगों को रोजगार मिलेगा।

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि अखिलेश जी की गलती नही है जनता ने इनको इतना नकार दिया है की योगी सरकार जो भी अच्छा करती है उसमे इनको बुराई दिखती हैं और जनता के हित उठाए गए सभी कदम इन्हे गलत लगते हैं। उन्होने कहा कि समाजवादी सरकार में लोग यूपी में निवेश और उद्योग लगाने में डरते थे। आज यूपी में निवेश का सबसे अच्छा वातावरण है अखिलेश यादव गाली बकने वाले नेताओं को प्रमोट करते और उनकी प्रशंसा करते हैं और जो लोग बीजेपी को गाली बकते हैं उन्हें प्रमोट करते हैं।