बांके बिहारी कॉरिडोर के विरोध में बोली महिला- मोदी जी और योगी जी हमें जहर की पुड़ियां दे दीजिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

बांके बिहारी कॉरिडोर के विरोध में बोली महिला- मोदी जी और योगी जी हमें जहर की पुड़ियां दे दीजिए

बांके बिहारी कॉरिडोर के विरोध में बोली महिला- मोदी जी और योगी जी हमें जहर की पुड़ियां दे दीजिए

उत्तर प्रदेश के वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर और उसके आसपास बनाए जाने वाले कॉरिडोर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश के वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर और उसके आसपास बनाए जाने वाले कॉरिडोर को लेकर स्थानीय लोगों ने कड़ा विरोध जताया है। रविवार (15 जनवरी, 2023) को महिलाओं (गोस्वामी परिवार की) ने मंदिर के मेन गेट पर प्रदर्शन किया, जबकि वहां 36 घंटे के लिए बाजार बंद रहे। लोगों का कहना है वृंदावन का असल स्वरूप खत्म नहीं किया जाना चाहिए। इस बीच, कॉरिडोर का विरोध जताने वाली एक महिला का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए बोलती नजर आईं कि वे उनके परिवार के लोगों के लिए जहर की पुड़िया भिजवा दें। वे लोग उसे खा लेंगे, उसके बाद सरकार उनकी लाशों के ऊपर चौड़ीकरण करे और कॉरिडोर बनाए।

वायरल वीडियो में महिला कहते नजर आई, "पीएम मोदी और सीएम योगी, आपसे मेरी खास दरख्वास्त है...आप हमारे लिए इतना नेक काम करने जा रहे हैं, वृंदावन में। कॉरिडोर और चौड़ीकरण का...हमें तो वृंदावन और ब्रजवासी चाहिए। हम 80 गज के मकान में 12 सदस्य रहते हैं। आप ऐसा करिए कि आप 12 पुड़िया ले आना, हम आपके सामने उसे खा लेंगे और यहां की मिट्टी में मिल जाएंगे।" उन्होंने आगे कहा- आप फिर हमारी लाशों के ऊपर चौड़ीकरण करना या फिर कॉरिडोर बनाइएगा हमें कहीं नहीं जाना है। आप अंदर ही हमें जगह दे देना।

उधर, मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने दावा किया कि मंदिर के इर्द-गिर्द सरकार द्वारा प्रस्तावित कॉरिडोर निर्माण के बाद धार्मिक पर्यटन में इजाफा होगा और कारोबार में भी तेजी आएगी। वृंदावन में अपने आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान कॉरिडोर निर्माण को लेकर स्थानीय निवासियों, व्यापारियों एवं सेवायत गोस्वामी समाज के लोगों की ओर से उठाई जा रही आपत्तियों और अन्य तमाम आशंकाओं को दूर करते हुए वह बोलीं, "इससे किसी भी वर्ग को कोई नुकसान नहीं होगा।"