सोसायटी में टहल रही 16 वर्षीय किशोरी को फ्लैट में खींचकर दुष्कर्म, खोजते रहे मां-बाप

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

सोसायटी में टहल रही 16 वर्षीय किशोरी को फ्लैट में खींचकर दुष्कर्म, खोजते रहे मां-बाप

सोसायटी में टहल रही  16 वर्षीय किशोरी को फ्लैट में खींचकर दुष्कर्म, खोजते रहे मां-बाप

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां अपनी सोसायटी की इमारत में टहल रही एक किशोरी  को तीन युवकों ने अगवा करके अपने फ्लैट में बंधक बना लिया। आरोपी उसके साथ पूरा रात दुष्कर्म करते रहे। जबकि उसके माता-पिता रातभर बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर उसकी तलाश में भटकते रहे।

सोसायटी में रहने वाले तीन छात्रों ने की वारदात

जानकारी के मुताबिक घटना गाजियाबाद के एक कोतवाली क्षेत्र की है। यहां की एक सोसायटी में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को उसी की सोसायटी में रहने वाले बीकॉम के तीन छात्रों ने कथित तौर पर अपने फ्लैट में खींच लिया। किशोरी के अचानक गायब होने पर परिवार वालों के होश उड़ गए।

गाजियाबाद के निजी कॉलेज में पढ़ते हैं तीनों

किशोरी के परिवार वालों की ओर से कोतवाली थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने गाजियाबाद के एक एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाले तीनों छात्रों को गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया है कि मूल रूप से बुलंदशहर के रहने वाले दो छात्र पिछले पांच माह से उसी बिल्डिंग में रह रहे थे।

पांच साल रह रहा है किशोरी का परिवार

डीसीपी (सिटी) निपूर्ण अग्रवाल ने बताया कि किशोरी का परिवार पिछले 5 सालों से इसी सोसायटी की पहली मंजिल पर रह रहा था। पुलिस ने बताया कि किशोरी के माता-पिता रात को अपने कमरे में सोने चले गए थे। देर रात करीब 1 बजे जब माता-पिता की आंख खुली तो पता चला कि उनकी बेटी गायब है।

बस अड्डों-रेलवे स्टेशन पर खोजते रहे माता-पिता

डीसीपी अग्रवाल ने बताया कि किशोरी की मां छत पर गई, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। माता-पिता ने शोर मचाया और हर जगह बेटी की तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिवार वाले शहर के बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन भी गए। आरोप है कि अगली सुबह सोसायटी की चौथी मंजिल पर बने फ्लैट से बेटी के रोने की आवाज आई।

प्लैट का दरवाजा तोड़कर किशोरी को निकाला

पीड़िता की मां ने बताया कि इसके बाद हमने पड़ोसियों को इकट्ठा करके फ्लैट के दरवाजे को खोलने के लिए कहा तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो अंदर उनके बेटी बदहवास हालत में मिली। शिकायक के  बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद सोसायटी समेत पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।