बाराबंकी में पीएम मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें, क्या कहा जानिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

बाराबंकी में पीएम मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें, क्या कहा जानिए

बाराबंकी में पीएम मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें, क्या कहा जानिए 

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है, दिग्गज नेता कड़ी धूप में लगातार रैली और जनसभा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। दिग्गज नेता कड़ी धूप में लगातार रैली और जनसभा कर रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यूपी के बाराबंकी में जनसभा को संबोधित किया और इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है।भारतीय जनता पार्टी ने दिनरात मेहनत करके उत्तर प्रदेश की छवि बदली है। 4 जून बहुत दूर नहीं है। आज पूरा देश और पूरी दुनिया जानती है कि मोदी सरकार की हैट्रिक बनने जा रही है। नई सरकार में मुझे गरीबों, युवाओं, महिलाओं, किसानों के लिए बहुत सारे बड़े फैसले लेने हैं, इसलिए मैं बाराबंकी और मोहनलालगंज के लोगों से आशीर्वाद मांगने आया हूं। आज एक तरफ देशहित के लिए समर्पित भाजपा-एनडीए गठबंधन है और दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इंडी गठबंधन मैदान में है। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, ये इंडी वाले ताश के पत्तों की तरह बिखरने शुरू हो गए हैं।

यहां जो बबुआ यानी समाजवादी शहजादे हैं, अब उन्होंने एक नई बुआ की शरण ली है। उनकी ये नई बुआ बंगाल में है। अब उनकी बंगाल वाली बुआ ने इंडी गठबंधन वालों को कहा है कि मैं आपको बाहर से सपोर्ट करूंगी। इंडी गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी पार्टी को कह दिया है कि खबरदार अगर हमारे खिलाफ पंजाब में बोला। पीएम पद को लेकर ये सब मुंगेरी लाल को भी पीछे छोड़ रहे हैं। इनके सपनों की इंतहा देखिए, कांग्रेस के एक नेता ने कहा दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया, बस आंसू नहीं निकले, लेकिन दिल के सारे अरमान बह गए।

x

100 CC के इंजन से आप 1,000 CC की रफ्तार ले सकते हैं क्या? आपको विकास की तेज रफ्तार चाहिए तो वो सिर्फ दमदार सरकार ही दे भाजपा सरकार ही दे सकती है। सपा-कांग्रेस वाले अगर सरकार में आए, तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे। जब संविधान बना, तब संविधान सभा ने निर्णय किया था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा, लेकिन 10 साल पहले इन लोगों (कांग्रेस) ने धर्म के आधार पर आरक्षण देने की कोशिश की थी। कर्नाटक में तो इन्होंने ये कर भी दिया है। वहां इन्होंने सब मुसलमानों को रातों-रात OBC बना दिया  बिहार के इनके चारा घोटाले के चैंपियन, जो अभी जेल से तबीयत के बहाने बाहर घूम रहे हैं। वो तो यहां तक कह रहे हैं कि पूरा का पूरा आरक्षण अब मुसलमानों को मिलना चाहिए। इसका मतलब दलित, आदिवासी और पिछड़ों के पास कुछ नहीं बचेगा।