चंद्रशेखर ने मेरठ की हॉट सीट पर खेला बड़ा दांव, चर्चित भूपेंद्र बाफर को बनाया प्रत्याशी, जानें क्यों है बदनाम

चंद्रशेखर ने मेरठ की हॉट सीट पर खेला बड़ा दांव, चर्चित भूपेंद्र बाफर को बनाया प्रत्याशी, जानें क्यों है बदनाम

मेरठ।आजाद समाज पार्टी ने मेरठ की सिवालखास सीट से चर्चित भूपेंद्र बाफर पर दांव खेला है। बताया गया कि बाफर गांव निवासी भूपेंद्र बाफर ब्लॉक प्रमुख और प्रधान भी रह चुके हैं। उन्होंने लंबे समय तक रालोद की राजनीति की। भूपेंद्र बाफर पश्चिम में पदाधिकारी रहे।

बता दें कि चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी ने उन्हें सिवालखास से सिंबल दे दिया है। बाफर कई प्रकरण में चर्चित रहे हैं। उनके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। भूपेंद्र बाफर पिछले समय से क्षेत्र में चुनाव की तैयारी में जुटे हुए थे। वहीं अन्य दलों के समर्थकों में यह भी चर्चा है कि भूपेंद्र बाफर अपने क्राइम रिकॉर्ड को लेकर काफी बदनाम है।

उधर, कांग्रेस पार्टी ने पहले चरण के नामांकन से दो दिन पहले अपनी दूसरी सूची जारी की। इसमें मेरठ कैंट से जिला अध्यक्ष अवनीश काजला को टिकट दिया गया है। वहीं, मेरठ शहर से नगर निगम में उपाध्यक्ष रंजन शर्मा को टिकट देकर शहर में भाजपा के लिए कड़ी चुनौती तैयार कर दी है। भाजपा ने भी कमल दत्त शर्मा को शहर सीट से मैदान में उतारा है। इसके अलावा मेरठ दक्षिण से नफीस सैफी, सरधना से सैय्यद रियानुद्दीन और सिवालखास से जगदीश शर्मा को टिकट दिया है। 

कांग्रेस ने पहली सूची में किठौर से बबीता गुर्जर और हस्तिनापुर से अभिनेत्री और मॉडल अर्चना गौतम को टिकट दिया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।