उमा भारती का बड़ा ऐलान, 2024 में लड़ूंगी चुनाव, गंगा किनारे रहूंगी और सेवा करूंगी

उमा भारती का बड़ा ऐलान, 2024 में लड़ूंगी चुनाव, गंगा किनारे रहूंगी और सेवा करूंगी

पब्लिक न्यूज डेस्क। चुनाव प्रचार के लिए पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए पहुंची मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बड़ी घोषणा कहा की। उन्होंने कहा कि वह आने वाला 2024 का चुनाव लडेंगी, गंगा किनारे रहेंगी और गंगा के लिये कार्य करेंगी। उमा भारती के इस बयान से स्पष्ट हो गया है कि वे राजनीति में बनी रहेगी। वहीं सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है।

दरअसल, पृथ्वीपुर के बृषभानपुरा गांव में एक आमसभा को संबोधित करते हुए उमा भारती ने कहा कि मैंने कहा था कि मैं 5 साल चुनाव नहीं लड़ूंगी। ये पांच साल 2024 में पूरे हो जाएंगे। अब 2024 को मैं चुनाव लड़ूंगी गंगा किनारे रहूंगी और गंगा की सेवा करूंगी।



अपनी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करते हुए उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग वोट खुद भी डाले और डलवाये भी। इस व्यवस्था को सुनिश्चित करना है कि केन्द्र में भाजपा की सरकार है और राज्य में भी भाजपा की सरकार है तो पृथ्वीपुर में विधानसभा में भी भाजपा की सरकार होना चाहिए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।