UBON AIR SHARK ईयरबड्स भारत में लॉन्च, 20 घंटे का है बैटरी बैकअप

  1. Home
  2. टेक

UBON AIR SHARK ईयरबड्स भारत में लॉन्च, 20 घंटे का है बैटरी बैकअप

UBON AIR SHARK ईयरबड्स भारत में लॉन्च, 20 घंटे का है बैटरी बैकअप


टेक्नोलॉजी डेस्क।घरेलू कंपनी यूबॉन ने अपने ईयरबड्स UBON AIR SHARK को भारत में लॉन्च कर दिया है। UBON AIR SHARK एक ट्रू वायरलेस ईयरबड्स है जिसकी बैटरी को लेकर 20 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। UBON AIR SHARK की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। UBON AIR SHARK का स्टैंडबाय समय 200 घंटे का है।

इन-बिल्ट माइक वाले इस टीडब्ल्यूएस को खासतौर पर सफर के दीवानों के लिए बनाया गया है। इसका सिक्योर फिट डिजाइन दौड़ने, टहलने जैसी बाहरी गतिविधियों के लिए बेहद अनुकूल है। दावा है कि लंबे समय तक इस्तेमाल करने पर भी कोई दिक्कत नहीं होगी। ईयरबड्स को ईयरबड्स ब्लैक और व्हाइट कलर्स में खरीदा जा सकता है।

यह ईयरबड्स टाइप-सी फास्ट चार्जिंग और हाई-फाई साउंड क्वालिटी के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ वी5.1 दिया गया है। इसमें डुअल माइक सपोर्ट के साथ साथ टच कंट्रोल फीचर भी है जिससे प्लेलिस्ट को रिवर्स और फॉरवर्ड किया जा सकेगा। इसके साथ एपल सिरी और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलता है। इसके साथ छह महीने की वारंटी मिल रही है।

पिछले महीने ही यूबाॅन ने 2,999 रुपये की कीमत पर माइक्रोफोन के साथ ‘साउंड ऑरो’ वायरलेस बासट्यूब स्पीकर को लाॅन्च किया है। इस स्पीकर की बैटरी को लेकर 6 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी पोर्ट, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड का सपोर्ट दिया गया है। इसमें 1,200एमएएच की बैटरी दी गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।