हरियाणा में टीकाकरण के लिए बढ़ाए गए दो और केंद्र

  1. Home
  2. हरियाणा

हरियाणा में टीकाकरण के लिए बढ़ाए गए दो और केंद्र

हरियाणा में टीकाकरण के लिए बढ़ाए गए दो और केंद्र


पानीपत। कोरोना वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा करने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार से दो नए केंद्र खोतपुरा सीएचसी और सेक्टर-25 स्थित शहरी स्वास्थ्य केंद्र में भी टीकाकरण शुरू कर दिया है। कोरोना वैक्सीनेशन के पहले चरण में 6660 (सरकारी-प्राइवेट) हेल्थ वर्कर्स को वैक्सीन की डोज दी जानी है।

अब तक सिविल अस्पताल, सब डिविजनल अस्पताल समालखा, सामुुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) बापौली, सीएचसी अहर, जीटी रोड स्थित पार्क अस्पताल, इसराना स्थित एनसी मेडिकल कालेज 903 हेल्थ वर्कर्स का टीकाकरण हो चुका है। बुधवार को छाबड़ा अस्पताल में भी टीका लगाया गया था। वीरवार को छह केंद्रों में 303 स्वास्थ्य कर्मियों को टीका लगाया गया, जबकि लक्ष्य 600 का था। नोडल अधिकारी डा. मनीष पासी ने बताया कि इस माह के अंत तक पहला चरण का लक्ष्य पूरा करना है। फरवरी में दूसरा चरण आरंभ होने की उम्मीद है। उसमें प्रशासनिक अधिकारी-कर्मचारी, पुलिस अधिकारी-कर्मचारी और मीडिया कर्मियों का टीकाकरण होगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।