निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर दो मजदूरों की मौत

  1. Home
  2. हरियाणा

निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर दो मजदूरों की मौत

निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर दो मजदूरों की मौत


रोहतक। छोटू राम चौक पर शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई। 20 वर्षीय गौतम और 25 वर्षीय उत्तम बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर काम कर रहे थे। अचानक शटरिंग टूटने से दोनों नीचे आ गिरे। 

आर्य नगर थाने के जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि छोटूराम चौक के नजदीक संत नगर वाली गली में 4 मंजिला बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा है। शनिवार सुबह करीब नौ बजे बिहार निवासी उत्तम और गौतम काम पर पहुंचे। दोनों परिवार सहित शहर के ही सुनारिया चौक के पास रह रहे थे। 

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अचानक शटरिंग टूटने से एक मजदूर गिरने लगा। दूसरे मजदूर ने उसको हाथ पकड़कर बचाने की कोशिश की। लेकिन संतुलन बिगड़ने से दोनों ही नीचे गली में आ गिरे। सिर में चोट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।  सूचना पाकर आर्य नगर थाना पुलिस मौके पहुंची, लेकिन मौके पर न न बिल्डिंग मालिक मिला और न ठेकेदार। अब पुलिस मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर आगे कार्रवाई करेगी। तभी पता लग सकेगा कि किसकी लापरवाही से हादसा हुआ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।