TRP स्कैम केस में मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रिपब्लिक टीवी के CEO विकास गिरफ्तार

TRP स्कैम केस में मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रिपब्लिक टीवी के CEO विकास गिरफ्तार

TRP स्कैम केस में मुंबई पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए रिपब्लिक टीवी के CEO विकास खानचंदानी को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज टीआरपी हेराफेरी केस में पहले अर्णव को गिरफ्तार किया गया था। आपको बता दें कि इस केस में विकास से कई बार पूछताछ की जा चुकी है। 
रिपब्लिक टीवी के वितरण प्रमुख घनश्याम सिंह को भी इससे पहले कथित फर्जी टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग प्वांट) मामले में गिरफ्तार किया गया था। मजिस्ट्रेट ने घनश्यान सिंह को 13 नवंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था। विकास खानचंदानी की गिरफ्तारी से पहले इस मसले में मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच द्वारा 12 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। उल्लेखनीय है कि टीआरपी घोटाले का खुलासा पिछले महीने तब हुआ जब ब्रॉडकास्ट ऑडिंयस रिसर्च काउंसिल (बार्क) ने हंसा रिसर्च ग्रुप के जरिये शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि कुछ चैनल टीआरपी के आंकड़ों में छेड़छाड़ कर रहे हैं।
इस बीच जानकारी मिली है कि महाराष्ट्र पुलिस ने अर्नब गोस्वामी के खिलाफ 2018 के खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में में चार्जशीट फाइल कर दी थी। महाराष्ट्र पुलिस ने अलीबाग की एक अदालत के समक्ष चार्जशीट दायर की गई थी। मीडिया रिपोर्ट में सरकारी वकील की ओर से बताया गया था कि पुलिस की चार्जशीट में अर्नब गोस्वामी के अलावा दो और लोग फिरोज शेख और नीतीश सारदा का नाम शामिल है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।