21 नवंबर 2021 का राशिफल: कर्क राशि वालों के चल या अचल संपत्ति में वृद्धि के योग हैं, नए संबंध बनेंगे

  1. Home
  2. ज्योतिष

21 नवंबर 2021 का राशिफल: कर्क राशि वालों के चल या अचल संपत्ति में वृद्धि के योग हैं, नए संबंध बनेंगे

21 नवंबर 2021 का राशिफल: कर्क राशि वालों के चल या अचल संपत्ति में वृद्धि के योग हैं, नए संबंध बनेंगे


पब्लिक न्यूज डेस्क। 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: रविवार, मार्गशीर्ष मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया का राशिफल।

आज का राहुकाल: शाम 04:30 बजे से 06:00 बजे तक।

आज का दिशाशूल: पश्चिम।

राशिफल

मेष: किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

वृष: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। अज्ञात भय से ग्रसित हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग और प्रोत्साहन मिलेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। नए संबंध बनेंगे।

कर्क: जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। चल या अचल संपत्ति में वृद्धि के योग हैं। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। नए संबंध बनेंगे।

सिंह: पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। नए संबंध बनेंगे। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

कन्या: गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। संयम से काम लेना हितकर होगा।

तुला: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यावसायिक सफलता मिलेगी। धन, पद, प्रतिष्ठा की दिशा में लाभ मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक: जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

धनु: आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति उदासीन न रहें। कोई ऐसी बात हो सकती है जो आपके हित में न हो। संयम बरतें।

मकर: पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। संबंध मधुर होंगे।

कुंभ: जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रिश्तों में मजबूती आएगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी।

मीन: राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।