आईएनएस रणवीर ब्लास्ट में 3 जवानों की मौत, 11 घायल, नौसेना प्रमुख ने परिवार के प्रति जताई संवेदना

आईएनएस रणवीर ब्लास्ट में 3 जवानों की मौत, 11 घायल, नौसेना प्रमुख ने परिवार के प्रति जताई संवेदना

पब्लिक न्यूज़ डेस्क. मुंबई में नौसेना डॉकयार्ड में मंगलवार को आईएनएस रणवीर के एक आंतरिक डिब्बे में विस्फोट में तीन नौसैनिक मारे गए और 11 अन्य घायल हो गए, मुंबई पुलिस ने बुधवार को बताया कि  मृतकों की पहचान प्रथम श्रेणी कृष्ण कुमार, एमसीपीओ द्वितीय श्रेणी सुरिंदर कुमार और एमसीपीओ द्वितीय श्रेणी एके सिंह के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि सभी शवों को मुंबई के जेजे अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं  घायल नौसेना अधिकारियों की पहचान पीवी रेड्डी (23), योगेश कुmubai मार गुप्ता (36), गोपाल यादव (21), शुभम देव (20), हरि कुमार (22), शैलेंद्र यादव (22), तन्मय डार (22), एल सुरेंद्रजीत सिंह (39), कोमेंद्र सिंह (24), कपिल (21) और अविनाश वर्मा (22)। के रूप में हुई है।   

वहीं नौसेना ने बुधवार को जारी एक बयान में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। इसके साथ ही नौसेना ने इस घटना के कारणों की जांच के लिए ‘बोर्ड ऑफ इंक्वायरी’ का आदेश दिया है। आप को बता दे कि आईएनएस रणवीर एक विध्वंसक जहाज है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।