सैमसंग वैलेंटाइन डे ऑफर, सस्ते में खरीदें गैलेक्सी वॉच 4 समेत ये इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट

  1. Home
  2. टेक

सैमसंग वैलेंटाइन डे ऑफर, सस्ते में खरीदें गैलेक्सी वॉच 4 समेत ये इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट

सैमसंग वैलेंटाइन डे ऑफर, सस्ते में खरीदें गैलेक्सी वॉच 4 समेत ये इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट


टेक्नोलॉजी डेस्क। सैमसंग की तरफ से वैलेंटाइन्स डे ऑफर (Valentine Day Offer) पेश किया गया है, जो गैलेक्सी वॉच 4 की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 स्मार्टवॉच को 9,249 रुपये में खरीदा जा सकेगा। ऐसे में ग्राहक वैलेंटाइन डे पर अपने चहेते को सस्ते में वैलेंटाइन गिफ्ट देने का शानदार मौका होगा।

सैमसंग की तरफ से डिस्काउंट पर स्मार्टवॉच गैलेक्सी वॉच4 के लिए हाइब्रिड लेदर बैंड को 3999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बैंड को 999 रुपये में खरीद पाएंगे। इन सभी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट को बैंकिंग ऑफर में 3000 रुपये के कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही सैमसंग प्रोडक्ट पर 12 माह के नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन दिया जा रहा है। यह ऑफर तत्काल प्रभाव से 28 फरवरी 2022 तक लागू हो जाएगा। ग्राहक इन प्रोडक्ट को Samsung वेबसाइट के अलावा सैमसंग के एक्सक्लूसिव स्टोर से खरीदा जा सकेगा।  सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 फिटनेट ट्रैक के शानदार हेल्थ और वेलनेस फीचर्स के साथ आता है। इसमें स्पीप पैटर्न, ब्लड ऑक्सीजन समेत कई फीचर्स मिलते हैं।

Samsung Galaxy Watch 4 के स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy Watch 4 स्मार्टवॉच में 1.4 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 450 x 450 पिक्सल है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.0 दी गई है। प्रोसेसर की बात की जाए तो यह 1.18GHz पर काम करता है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस स्मार्टवॉच में 1.5 GB RAM और 16GB स्टोरेज दी गई है। सेंसर की बात करें तो इसमें एक्सेलेरोमीटर सेंसर, बैरोमीटर सेंसर, जायरो सेंसर, जियो मैग्नेटिक सेंसर, लाइट सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, इलेक्ट्रिक हार्ट रेट सेंसर और बायोइलेक्ट्रिकल इम्पीडेंस एनालिस सेंसर दिया गया है। बैटरी की बात की जाए तो इसमें 361 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 40 घंटे तक काम करती है। इस स्मार्टवॉच में ऑन-डिमांड SpO2 ट्रैकिंग मिलता है, बॉडी कंपोजिशन ट्रैकर मिलता है। इसके साथ ही ईसीजी और ब्लड प्रेशर भी चेक किया जा सकता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।