लॉन्च से पहले लीक हुई रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो की कीमत, जानिए फुल स्पेसिफिकेशन

  1. Home
  2. टेक

लॉन्च से पहले लीक हुई रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो की कीमत, जानिए फुल स्पेसिफिकेशन

लॉन्च से पहले लीक हुई रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो की कीमत, जानिए फुल स्पेसिफिकेशन


टेक्नोलॉजी डेस्क। Redmi Smart Band Pro जल्द ही Xiaomi के अपकमिंग इवेंट में लॉन्च होगी। Redmi Note 11 Series का लॉन्च 9 फरवरी को होगा। इसी दिन रेडमी अपना नया वियरेबल रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो भी लॉन्च करेगी। प्रोडक्ट के लॉन्च होने से पहले ही इसकी प्राइस ऑनलाइन लीक हो गई है। भारत में लॉन्च होने वाले इस स्मार्टबैंड में कई अनोखे फीचर दिए गए हैं। यह एक फिटनेस बैंड है, लेकिन इसका डिजाइन स्मार्टवॉच जैसा है।

क्या है स्पेसिफिकेशन?

रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.47 इंच की एमोलेड टच स्क्रीन डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 194x368 पिक्सल है। रेडमी के इस स्मार्ट बैंड में 200mAh की बैटरी दी गई है। यह 14 दिन तक का बैकअप देती है। पावर सेविंग मोड में बैटरी की लाइफ 20 दिनों तक हो जाती है। इसमें 450 निट्स की ब्राइटनेस और 282ppi पिक्सल डेन्सिटी दी गई है। डिवाइस 100% NTSC कलर गैमट ​​को सपोर्ट करता है।

110 से ज्यादा फिटनेस मोड

इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​​​SpO2 ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, ​​महिलाओं के लिए मेन्स्रुअल साइकल ट्रैकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 110 से ज्यादा फिटनेस मोड दिए गए हैं। इसमें आपको हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, थ्री एक्सिस जायरोस्कोप और थ्री एक्सिस एक्सिलेरोमीटर से लैस है।

मिलेगा फाइंड माय फोन फीचर्स

इसमें 50 से अधिक वॉचफेस दिए गए हैं। ये सभी वॉचफेस डिवाइस के साथ प्रीलोडेड आते हैं। पानी में खराब होने से बचाने के लिए डिवाइस में 5ATM वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग दी गई है। ब्लैक कलर में आने वाला यह फिटनेस बैंड 2.5D टेम्पर्ड ग्लास से लैस है। वहीं, इसमें आपको कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलता है। स्मार्टफोन से कनेक्ट होने पर इसमें म्यूजिक कंट्रोल, नोटिफिकेशन, फाइंड माय फोन, आइडल अलर्ट जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है।

क्या है कीमत

एक रिपोर्ट की माने तो रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो की कीमत 5,999 रुपये होगी। यह इसका बॉक्स प्राइस बताया जा रहा है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टबैंड का इंट्रोडक्टरी प्राइस 2,999 रुपये होगा। हालांकि कंपनी की ओर से ऑफिशियल प्राइस डीटेल्स कन्फर्म नहीं की गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।