Realme 9i की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म

  1. Home
  2. टेक

Realme 9i की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म

Realme 9i की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म


टेक्नोलॉजी डेस्क। स्मार्टफोन कंपनी रियलमी (Realme) ने तमाम लीक रिपोर्ट्स को दरकिनार करते हुए अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी 9आई (Realme 9i) की लॉन्चिंग तारीख का ऐलान कर दिया है। कंपनी के मुताबिक, रियलमी 9आई स्मार्टफोन को 18 जनवरी के दिन भारत में उतारा जाएगा। इस अगामी फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दी जाएगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 5000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Realme 9i की लॉन्च डेट

रियलमी ने ट्वीट कर कहा कि रियलमी 9आई स्मार्टफोन 18 जनवरी को दोपहर 12.30 बजे भारत में लॉन्च होगा। इस इवेंट के लॉन्चिंग कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा।

Realme 9i की संभावित कीमत

टेक टिप्स्टर योगेश बरार का कहना है कि रियलमी 9आई स्मार्टफोन की भारत में कीमत 13,999 या 14,499 रुपये रखी जा सकती है। इस फोन को ब्लैक और ब्लू कलर में पेश किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस फोन की कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Realme 9i की संभावित स्पेसिफिकेशन

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी 9आई स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 बेस्ड रियलमी यूआई 2.0 पर काम करेगा। इस अगामी फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका रिजॉल्यूशन 2,400x1,080 पिक्सल होगा। इसमें यूजर्स को स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर, 6 जीबी की एलपीडीडीआर4एक्स रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

कैमरा सेक्शन

रियलमी 9आई स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर हो सकते हैं। इसके अलावा फोन में 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

बैटरी

रियलमी 9आई स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी से लैस हो सकता है। इसकी बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।