शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान का टूटा दिल, आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शेयर किया चौंकाने वाला पोस्ट

  1. Home
  2. मनोरंजन

शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान का टूटा दिल, आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शेयर किया चौंकाने वाला पोस्ट

शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान का टूटा दिल, आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शेयर किया चौंकाने वाला पोस्ट


पब्लिक न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाह रुख खान इनदिनों अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामाले को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। आर्यन को लेकर लगातार ​मीडिया पर एक के बाद एक नई खबरें सामने आती नजर आईं। वहीं कई बड़े नाम इस केस में सामने आए हैं। इसी बीच अब आर्यन को बेल मिलने के बाद सुहाना खान ने पहली बार पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए सुहान ने अपनी फीलिंग्स बयां करने की पूरी कोशिश की है। यहां देखें सुहाना खान की पोस्ट...

शह रुख खान की लाड़ली सुहाना खान ने भाई आर्यन खान के बेल मिलने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पहली बार एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने शॉकिंग खुलासा है। पोस्ट के में सुहाना ने बताया कि वह न्यूयॉर्क छोड़ रही हैं। इस पोस्ट से इस बात का भी पता चला कि सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के 'टिश्च स्कूल ऑफ आर्ट्स' में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही थीं। वहीं अब यूयॉर्क छोड़ने की बात फैंस को काफी परेशान कर रही है।

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक बड़ी सी बिल्डिंग नजर आ रही हैं। वहीं उस बिल्डिंग के सामने एक ट्रक जाता हुआ दिखई दे रहा है। इसी ट्रेक पर यूयॉर्क छोड़ने का हिंट दिया है। इस ट्रक पर लिखा है, 'परेशान मत हो, अगर आप न्यूयॉर्क छोड़ देते हैं, आप फिर भी न्यूयॉर्कर रहेंगे।' इस कैप्शन के साथ उन्होंने दिल टूटने वाला इमोजी भी शामिल किए हैं।

सुहाना खान का ये पोस्ट सोयल मीडिया पर तेजी से चर्चा में बना हुआ है। वहीं इस पर ​न सिर्फ फैंस बल्कि उनके करीबी दोस्तों ने भी निराशा जताई है। साथ ही उन्हें हिम्मत देते हुए उनके भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं दी हैं। इस पोस्ट पर सुहाना के एक दोस्त ने लिखा, 'आप बहुत ही अमेजिंग चीजें करने जा रही हो।' वहीं एक दूसरा दोस्त लिखता है, 'गुड लक लड़की!' एक अन्य दोस्त ने रोने वाले इमोजी के साथ लिखा, 'मैं इससे स्वीकार नहीं कर सकता हूं।' अबतक इस पोस्ट को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।