इंदोर टी20 में मैदान पर घुसे विराट कोहली के फैन गिरफ्तार जानिए कोन ?

  1. Home
  2. खेल

इंदोर टी20 में मैदान पर घुसे विराट कोहली के फैन गिरफ्तार जानिए कोन ?

इंदोर टी20 में मैदान पर घुसे विराट कोहली के फैन गिरफ्तार जानिए कोन ?

भारत और अफगानिस्तान के बीच मौजूदा टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 14 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- भारत और अफगानिस्तान के बीच मौजूदा टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 14 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीता और सीरीज में भी 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। भारतीय टीम इस मैच में दो बदलाव के साथ उतरी और टीम के सबसे बड़े स्टार विराट कोहली 14 महीनों के बाद टी20 इंटरनेशनल खेलने उतरे। विराट कोहली का फैनबेस हमेशा से ही काफी बड़ा रहा और इसका एक सुंदर नजारा रविवार को इंदोर में भी देखने को मिला।

सोशल मीडिया पर इस जबरा फैन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वाकया उस वक्त हुआ जब विराट कोहली बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान एक फैन भागकर आया और उसने पहले विराट के पैर छुए फिर उन्हें गले लगाया। इसको देखते ही तुरंत सिक्योरिटी पर्सन वहां आए और उस फैन को डबोच कर पकड़ ले गए। हालांकि, यहां विराट ने इशारा किया और कहा कि उसे आराम से ले जाएं। पर पीटीआई के मुताबिक उस शख्स को इसके बाद गिरफ्तार किया गया और उसे तुकोगंज पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

d

इस रिपोर्ट में एक पुलिस अफसर के हवाले से बताया गया कि इस फैन के पास मैच का टिकट था और उसने होल्कर स्टेडियम के नरेंद्र हिरवानी गेट से एंट्री ली थी। यह फैन मैच के बीच बाउंड्री को फांद कर विराट से मिलने पहुंचा था। इसे विराट का जबरा फैन भी अफसर ने बताया। वहीं आगे वह बोले कि और पूछताछ की जाएगी फिर उसी हिसाब से केस रजिस्टर किया जाएगा। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह व्यक्ति है कौन लेकिन एक सोशल मीडिया अकाउंट से क्लेम किया जा रहा है कि यह शख्स वही है। एक्स पर एक अकाउंट Aarav (@sigma__male_) नाम से है। इस अकाउंट से इस वाकये का वीडियो शेयर किया गया और लिखा गया कि मेरा विराट कोहली को गले लगाने का सपना आज पूरा हो गया। वहीं एक अन्य पोस्ट में लिखा था कि सिक्योरिटी तोड़कर विराट कोहली से मिला और यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि है। हालांकि, अभी यह कंफर्म नहीं है कि सही में इसी शख्स ने ऐसा किया है।