रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजहेद ने राफा पर हुए इजराइल के हमले को लेकर इंस्टा स्टोरी शेयर की जानिए

  1. Home
  2. खेल

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजहेद ने राफा पर हुए इजराइल के हमले को लेकर इंस्टा स्टोरी शेयर की जानिए

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजहेद ने राफा पर हुए इजराइल के हमले को लेकर इंस्टा स्टोरी शेयर की जानिए 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह वैसे तो अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय कप्तान और अपने परिवार की तस्वीरें ही


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह वैसे तो अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय कप्तान और अपने परिवार की तस्वीरें ही पोस्ट करती आई हैं, लेकिन मंगलवार को उन्होंने एक ऐसी इंस्टा स्टोरी पोस्ट की, जो सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गई। दरअसल, रितिका ने इजराइल के राफा पर हमले का जिक्र करते हुए एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है। जिसमें लाशें दिखाई दे रही हैं। साथ ही इस पर लिखा है- ”सभी की निगाहें राफा पर हैं।” रितिका इस इंस्टा स्टोरी को शेयर करने के बाद ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रही हैं। कुछ लोग उनके समर्थन में खड़े हो गए हैं तो कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं। हाल ही में इजराइली सेना ने दक्षिणी गाजा पट्टी में फिलिस्तीनी शहर राफा पर हमला बोल दिया। राफा के शरणार्थी शिविरों पर कहर बनकर टूटी सेना के हमले से 35 लोगों की मौत हो गई। जिसमें कई महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। इस हमले को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों के साथ ही तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयब एर्दोगन ने इसकी आलोचना की है। आपको बात दें कि इजराइल-हमास के बीच युद्ध चल रहा है। जिसमें अब तक हजारों लोगों की मौत हो चुकी है।

x

राफा पर हमले के बाद ”All Eyes On Rafah” लगातार ट्रेंड कर रहा है। दुनियाभर से कई लोग गाजा में स्थित राफा शहर में रहने वाले फिलिस्तीनियों के समर्थन में सामने आए हैं। इसी क्रम में रोहित शर्मा की वाइफ ने भी इस पर अपने इमोशन जताने की कोशिश की है। खास बात यह है कि अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय (ICJ) के आदेश के बावजूद इजराइल ने इस क्षेत्र में हवाई हमले जारी रखे हैं। इसे कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।इजराइल-हमास युद्ध में भारत ने अपना रुख तटस्थ रखने की कोशिश की थी। हालांकि आतंकी समूह हमास की हमेशा निंदा की है। पीएम मोदी ने हमास के इजराइल पर हुए हमले में इजराइल का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि हम इजराइल के साथ खड़े हैं। हालांकि बाद में विदेश मंत्रालय ने कहा था कि भारत फिलिस्तीनियों के लिए स्वतंत्र और स्वायत्त देश फिलिस्तीन की मांग के समर्थन में है।