ICC पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2024 का लोगो सामने आया, देखिये लोगो

  1. Home
  2. खेल

ICC पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2024 का लोगो सामने आया, देखिये लोगो

आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2024 का लोगो सामने आया, देखिये लोगो 

आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप का आगामी सीजन वेस्टइंडीज और यूएसए की मेजबानी में खेला जाना है आगामी टूर्नामेंट के लिए आईसीसी ने


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप का आगामी सीजन वेस्टइंडीज और यूएसए की मेजबानी में खेला जाना है। आगामी टूर्नामेंट के लिए आईसीसी ने लोगो भी जारी कर दिया है। जॉन्स नाम के एक यूजर्स ने इस दौरान की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए यूजर्स ने लिखा है, ‘टी20 वर्ल्ड कप 2024 सभी की निगाहें अमेरिका और वेस्टइंडीज पर टिकी हुई हैं। आईसीसी ने भी आगामी टूर्नामेंट से संबंधित एक वीडियो साझा किया है। साझा किए गए वीडियो के माध्यम से आगामी सीजन के लोगो की जानकारी साझा की गई है। बोर्ड ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को परिभाषित करने वाली तीन चीजों से निर्मित बैट, गेंद और ऊर्जा! आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए आकर्षक नया रूप।

s

आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप का आगामी संस्करण 4 जून से 30 जून 2024 के बीच वेस्टइंडीज और यूएसए में खेला जाना है। वहीं महिला क्रिकेट टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन बांग्लादेश में किया जाएगा। फिलहाल टूर्नामेंट का शेड्यूल सामने नहीं आया है। आईसीसी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बताया गया है कि नया लोगो क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में तेजी से बदलने वाली घटनाओं को दर्शाता है। नए लोगो को मेजबान देशों से प्रेरित होकर बनाया गया है, लेकिन यह निरंतर ऊर्जा को भी प्रदर्शित करता है।