हार्दिक पांड्या ने इशारों-इशारों में बड़ा बयान दे दिया, पांड्या इस बयान को लेकर काफी सुर्खियों में आ गए जानिए मामला

  1. Home
  2. खेल

हार्दिक पांड्या ने इशारों-इशारों में बड़ा बयान दे दिया, पांड्या इस बयान को लेकर काफी सुर्खियों में आ गए जानिए मामला

हार्दिक पांड्या ने इशारों-इशारों में बड़ा बयान दे दिया, पांड्या इस बयान को लेकर काफी सुर्खियों में आ गए जानिए मामला 

भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इन दिनों काफी सुर्खियों में है हार्दिक पांड्या को रणजी मैच नहीं खेलने के बाद भी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हार्दिक पांड्या को रणजी मैच नहीं खेलने के बाद भी बीसीसीआई ने उन्हें अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल कर लिया है। इसको लेकर भी कई दिनों से विवाद चल रहा है। दूसरी ओर उन्हें ग्रेड ए में शामिल करने पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। इसके बाद पांड्या ने एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं, नाम है पांड्या। यह बयान भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा था। अब पांड्या का एक और बड़ा बयान सुर्खियों में है। पांड्या ने कहा कि मैच में अर्धशतक लगाना या फिर शतक लगाना सिर्फ टाइम वेस्ट है। हार्दिक पांड्या से जब माइलस्टोन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इशारों-इशारों में बड़ी बात कह दी है। हालांकि फैंस उन्हें इस स्टेटमेंट को लेकर जमकर ट्रोल करते भी दिख रहे हैं। इसके साथ ही फैंस यह भी कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने यह बयान रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर दिया है। हार्दिक ने कहा कि मेरे लिए अर्धशतक या फिर शतक या कोई भी माइलस्टोन मायने नहीं रखता है। ये सभी सिर्फ नंबर है, जिसे मैं टाइम वेस्ट मानता हूं। मेरे लिए सिर्फ ये जरूरी है कि मेरी टीम जीते। पर्सनल माइलस्टोन किसी काम का नहीं होता है।

z

फैंस पांड्या के इस बयान के सामने आने के बाद और अधिक भड़क गए हैं। एक फैन ने सोशल मीडिया पर कहा कि जिसके माइलस्टोन नहीं होते हैं, वह ऐसे ही ज्ञान दिया करते हैं। एक अन्य ने कहा कि जो अर्धशतक या शतक जड़ते ही नहीं है, वह और क्या बोल सकते हैं। सोशल मीडिया फैंस इस बयान को लेकर कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर ऐसा कहा है। फैंस बोल रहे हैं कि हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा से अपना भड़ास निकाल रहे हैं, इसी कारण से ऐसा बयान दे रहे हैं। विराट कोहली ने आईसीसी विश्व कप 2023 के दौरान अपना 50वां वनडे शतक जड़ दिया था। इस शतक के साथ ही उन्होंने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया है। सचिन ने अपने वनडे करियर में कुल 49 शतक लगाए हैं, लेकिन कोहली ने 50 शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर का यह महारिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।