वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर कोरोना का साया

  1. Home
  2. खेल

वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर कोरोना का साया

वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर कोरोना का साया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क 

ओमिक्रोन वैरिएंट के कारण देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसके कारण वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के भारत दौरे पर संकट के बादल छा गए हैं। कैरेबियाई टीम को व्हाइट बाल सीरीज के लिए फरवरी में भारत आना है। इस दौरान छह मैचों के 6 से 20 फरवरी के बीच छह जगहों पर आयोजन होने हैं। पहला वनडे मैच अहमदाबाद में, उसके बाद जयपुर, कोलकाता, कटक, विशाखापत्तनम और तिरुवनंतपुरम में मैचों का आयोजन होना है। इस बीच देश में महामारी की तीसरी लहर और तेजी से बढ़ते मामलों के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)  वैन्यू को कम करने पर विचार कर सकता है।

बहुत अधिक यात्रा और खिलाड़ियों के संक्रमित होने के खतरे से बचने के लिए सभी मैच एक से दो जगहों पर खेले जा सकते हैं।क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआइ के अधिकारी कह रहे हैं कि छह मैचों की सीरीज को लेकर प्लानिंग रही है और अभी तक किसी भी चीज को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। इस बीच, क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) ने कहा है कि वह सीमित वेन्यू पर पूरी सीरीज खेलने के विचार के लिए तैयार है।

वेस्टइंडीज की टीम 1 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचने वाली है

सीडब्ल्यूआइ प्रमुख रिकी स्केरिट ने कहा कि इस तरह के बदलाव का अनुरोध अभी तक हमारे पास नहीं पहुंचा है। लेकिन हमे हेल्थ प्रोटोकाल के मद्देनजर स्थानीय बोर्डों द्वारा इस तरह फैसले को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। बीसीसीआइ से मिली जानकारी के अनुसार वेस्टइंडीज की टीम 1 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचने वाली है और 3 फरवरी तक तीन दिन के आइसोलेशन पीरियड से उसे गुजरना है। पहला मैच 6 फरवरी को होगा। इससे पहले कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण बीसीसीआइ ने रणजी ट्राफी, कर्नल सीके नायडू ट्राफी और सीनियर महिला टी 20 लीग को 2021/22 सीजन और कई घरेलू टूर्नामेंटों को स्थगित कर दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।