चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2024 से पहले बड़ा झटका लगा, चोटिल होकर शुरुआती मुकाबले से बाहर जानिए मामला

  1. Home
  2. खेल

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2024 से पहले बड़ा झटका लगा, चोटिल होकर शुरुआती मुकाबले से बाहर जानिए मामला

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2024 से पहले बड़ा झटका लगा, चोटिल होकर शुरुआती मुकाबले से बाहर जानिए मामला 

आईपीएल 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं सीएसके के विस्फोटक बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- आईपीएल 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं। सीएसके के विस्फोटक बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे पहले ही चोटिल होकर आईपीएल के शुरुआती मुकाबले से बाहर हो गए थे। इसके बाद चेन्नई का एक और तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना भी श्रीलंका की ओर से खेलते हुए बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में चोटिल हो गए थे। इसके कारण से खिलाड़ी को तीसरे टी20 से बाहर कर दिया गया था। इस बीच खबर आई है कि खिलाड़ी आईपीएल का पहला सेशन नहीं खेल पाएंगे। मथीशा पथिराना के बाहर होने पर चेन्नई में धाकड़ गेंदबाज की किस्मत खुल सकती है।

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 6 मार्च को खेला गया था। इसी मैच के दौरान खिलाड़ी चोटिल हो गए थे। इसके कारण उन्हें लगातार बाहर बैठना पड़ रहा है। लेकिन चेन्नई की टीम ने पथिराना का रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके के एक अधिकारी ने यह अपडेट दिया है। पथिराना ने चेन्नई के लिए खेलते हुए आखिरी सीजन में अच्छी भूमिका निभाई थी। वह डेथ ओवरों के स्पेशल गेंदबाज हैं। लेकिन अब जब पथिराना नहीं खेलेंगे, तो उनकी जगह यह जिम्मेदारी बांग्लादेशी स्टार खिलाड़ी मुस्तफिजुर रहमान को सौंपी जा सकती है। मथीशा पथिराना ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आखिरी सीजन में 12 मुकाबले खेले थे। इस दौरान उन्होंने 19.53 की औसत और 8.01 की इकॉनमी के साथ 19 विकेट झटके थे। ऐसे में खिलाड़ी के शुरुआती मुकाबले से बाहर होने पर चेन्नई को करारा झटका लगा है। खिलाड़ी का अभी तक का कुल आईपीएल करियर 14 मैचों का रहा है। उन्होंने साल 2022 में आईपीएल में डेब्यू किया था। इस सीजन उन्हें सिर्फ 2 मैचों में खेलने का मौका मिला था, जिसमें उन्होंने 2 विकेट लिए थे।

cc

बांग्लादेशी स्टार खिलाड़ी मुस्तफिजुर रहमान ने आईपीएल का आखिरी सीजन दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेला था। इस साल खिलाड़ी को चेन्नई की टीम ने 2.00 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल की थी। खिलाड़ी ने साल 2018 में मुंबई के लिए डेब्यू किया था। वह अभी तक कुल 48 आईपीएल मैच खेल चुके हैं। इस दौरान खिलाड़ी ने 30.72 की औसत और 7.93 की इकॉनमी के साथ 47 विकेट लिए हैं। ऐसे में मुस्तफिजुर इस सीजन पथिराना की कमी पूरा करते दिख सकते हैं।