ऑनलाइन फ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए 10वीं की छात्रा ने घर से गायब किया 75 तोला सोना

  1. Home
  2. टॉप न्यूज़

ऑनलाइन फ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए 10वीं की छात्रा ने घर से गायब किया 75 तोला सोना

ऑनलाइन फ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए 10वीं की छात्रा ने घर से गायब किया 75 तोला सोना


पब्लिक न्यूज डेस्क। डिजिटल होती दुनिया में ऑनलाइन दोस्ती का भी ट्रेंड काफी बढ़ गया है। अक्सर फेसबुक, इंस्टाग्राम पर फ्रेंड बनने के बाद लोग चैटिंग शुरू करते हैं और धीरे-धीरे बातों का सिलसिला आगे बढ़ता जाता है। इस तरह के ऑनलाइन दोस्त कई बार खतरा भी बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ केरल की एक छात्रा के साथ , जिसने अपने ऑनलाइन दोस्त की बातों में आकर उसे 75 तोला सोना ग‍िफ्ट कर द‍िया।

दरअसल एक साल पहले केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली 10वीं की छात्रा की दोस्ती शिबीन नाम के शख्स से हुई थी। आरोपी ने छात्रा को बताया कि वह आर्थिक तंगी में है। लडकी ने उसकी मदद के लिए अपने घर में रखा 75 तोला सोना दे दिया। इसके बाद शिबीन ने अपनी मां के साथ मिलकर सोना बेच दिया। पहले उन्होंने अपने घर का जीर्णोद्धार कराया और बाकी 9.8 लाख रुपये घर में रख दिए।

सोना गायब होने पर छात्रा की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद सारा मामला सामने आया। जब पुलिस ने शिबीन और उसकी मां को गिरफ्तार किया तो आरोपी ने बताया कि उसे 75 तोला सोना नहीं मिला, छात्रा ने उसे केवल 27 तोला सोना दिया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि 75 तोले सोने में से 40 तोला पलक्कड़ जिले के एक अन्य युवक को दिए गए जिससे उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई। पयुवक ने सोना मिलते ही उसे इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।