अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह का स्मृति ईरानी पर भ्रष्टाचार का आरोप

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अमेठी

अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह का स्मृति ईरानी पर भ्रष्टाचार का आरोप

अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह का स्मृति ईरानी पर भ्रष्टाचार का आरोप


केंद्रीय मंत्री व अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी पर एक नया आरोप लगा है। आरोप भ्रष्टाचार का है।अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। निशानेबाज वर्तिका सिंह ने केंद्रीय महिला आयोग का सदस्य बनाने के नाम पर 25 लाख रुपए की डिमांड का आरोप लगाते हुए स्मृति ईरानी, उनके निजी सचिव विजय गुप्ता व सह आरोपी डॉ. रजनीश सिंह के खिलाफ एमपी-एमएलए कोर्ट में परिवाद दायर किया है।

प्रतापगढ़ जिले की रहने वाली अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका का आरोप है कि स्मृति ईरानी की शह पर उनके करीबियों ने केंद्रीय महिला आयोग के सदस्य पद का फर्जी लेटर जारी कर किया। पहले बड़ी-बड़ी बातें कर अंतरार्ष्ट्रीय शूटर को गुमराह किया गया, फिर पद पर बिठाने का एक करोड़ रेट बताकर वर्तिका की अच्छी प्रोफाइल होने की बात कहकर 25 लाख रुपये की डिमांड हुई।

इसके साथ ही वर्तिका का आरोप है कि स्मृति ईरानी के करीबी ने वर्तिका से सोशल साइट पर लूज-टॉक की। लूज-टॉक व रुपयों की डिमांड की बात का विरोध कर वर्तिका ने भ्रष्टाचार का खेल उजागर कर देने की चेतावनी भी दी थी। इससे बौखला कर स्मृति ईरानी के करीबी व सह आरोपी विजय गुप्ता ने मुसाफिरखाना थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था।

वर्तिका का कहना है कि मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा की छवि को बदनाम करने वाले आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराकर निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही की मंशा को लेकर एमपी-एमएलए कोर्ट में परिवाद किया है। इस मामले की सुनवाई 2 जनवरी को होगी।

हालांकि, इस मसले पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनके करीबियों की ओर से पूरे मामले पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।