कश्मीर में CRPF जवानों पर हमला -आतंकियों को भगाने में मदद करने के आरोप में कांग्रेसी नेता गिरफ्तार

  1. Home
  2. जम्मू - कश्मीर

कश्मीर में CRPF जवानों पर हमला -आतंकियों को भगाने में मदद करने के आरोप में कांग्रेसी नेता गिरफ्तार

कश्मीर में CRPF जवानों पर हमला -आतंकियों को भगाने में मदद करने के आरोप में कांग्रेसी नेता गिरफ्तार


श्रीनगर में CRPF के जवानों पर आतंकियों ने हमला तो किया पर उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाई। आतंकवादियों ने हथगोला से नाकामयाब हमला किया हालांकि दूसरी ओर सुरक्षाबलों को उस कांग्रेसी नेता को पकड़ने में कामयाबी जरूर मिल गई जिस पर आतंकियों को भगाने में मदद करने का आरोप है। श्रीनगर के नूरबाग इलाके में आतंकवादियों ने शुक्रवार को सीआरपीएफ के शिविर पर  ग्रेनेड फेंका। पुलिस ने बताया कि इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस अधिकारी ने यह भी  बताया कि आतंकवादियों ने सुबह छह बजकर 40 मिनट पर शिविर में ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड शिविर के बाहर फटा।


दूसरी ओर पुलिस ने गुरुवार देर शाम शोपियां जिले में आतंकियों को भगाने के आरोप में कांग्रेस के नेता गौहर अहमद वानी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को जानकारी मिली थी कि गौहर अहमद वानी ने आतंकियों को भगाने में मदद की थी। जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस सदस्य गौहर वानी को बीते 7 दिसंबर को हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद आरोपी गौहर अहमद वानी को गिरफ्तार किया है। सुरक्षा एजेंसी गौहर अहमद वानी से आगे की पूछताछ कर सकती है। हालांकि पुलिस ने अभी इस मामले में कांग्रेस सदस्य गौहर अहमद वानी को गिरफ्तार करने की जानकारी दी है।


पेशे से वकील कांग्रेस नेता गौहर अहमद वानी दक्षिण कश्मीर में इमाम साहब शोपियाँ का निवासी है। उसे गत 7 दिसंबर को आतंकवादियों को भगाते हुए पकड़ा गया था। कुछ आतंकवादी एक कार में यात्रा कर रहे थे, जब भारतीय सेना के 44 राष्ट्रीय राइफल्स ने को ट्रेंज़ इलाके के बाबा खदर रामपुरा चौक पर उसे रोका। सुरक्षाबलों द्वारा पीछा किए जाने पर आतंकवादी कार छोड़कर भाग निकले जबकि गौहर वानी कार से कूद गया था और खुद को पीड़ित बताने का नाटक किया। बाद में, गौहर से पूछताछ की गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इस सिलसिले में यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।