पुरानी 'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे ने मांगी 'भरभूति जी' आसिफ शेख से माफी, आखिर एसी क्या हुई खता?

  1. Home
  2. मनोरंजन

पुरानी 'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे ने मांगी 'भरभूति जी' आसिफ शेख से माफी, आखिर एसी क्या हुई खता?

पुरानी 'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे ने मांगी 'भरभूति जी' आसिफ शेख से माफी, आखिर एसी क्या हुई खता?


पब्लिक न्यूज डेस्क। भाबीजी घर पर हैं' लोगों का फेवरेट कॉमेडी शो है। 2015 से चल रहे इस शो की दीवानगी का आलम ये है कि दर्शकों को इसके एक-एक किरदार के 'तकिया कलाम' तक रटे हुए हैं। तो वहीं सोशल मीडिया पर चर्चा है कि बात बात पर 'सही पकड़े हैं' बोलने वाली पुरानी अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने अपने चहते भरभूति जी मतलब आसिफ शेख से माफी मांगी है।

अंगूरी भाभी ने मांगी माफी

दरअसल, शो की शुरुआत में अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभा रही थीं। इस दौरान शिल्पा के अभिनय के लोग इतने कायल हो गए कि इनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त हो गई। भाबीजी टीएआरपी में नंबर वन चलता था। दर्शकों को शिल्पा की मासूमियत बहुत भाती थी। पर साल 2106 में मेकर्स के साथ मन मुटाव के कारण शिल्पा शिंदे ने चलते शो को अलविदा कह दिया।

आसिफ शेख ने भेजा था बुलावा

अब इतने साल बाद शिल्पा ने आसिफ शेख से माफी मांगी है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बज है। पर इसके पीछे क्या कराण है ये हम आपको बताते हैं। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा, ' आसिफ जी आपने बुलाया और मैं नहीं आ पाई, उसके लिए शॉरी'।

शिल्पा बोलीं- शॉरी आसिफ

शिल्पा आगे लिखती हैं,' आपने मुझे अपनी पार्टी में बुलाया, लेकिन मैं वहां नहीं आ पाई उसके लिए शॉरी, मुझे अभी पता चला है कि आज आपका जन्मदिन है। मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं, इस दिन आपके लिए सभी खुशियों की कामना करती हूं। आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक सम्मान की बात थी और मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि आप कितने अच्छे हैं। आप एक अद्भुत इंसान हैं, धन्य रहें और मुस्कुराते रहें। जन्मदिन मुबारक आसिफजी

बता दें कि शिल्पा शिंदे ने भाबीजी छोड़ने के बाद बिग बॉस के घर में कदम रखा था। जहां उन्होंने हिना खान जैसी मजबूत दावेदार को हराकर ट्रॉफी अपना नाम की थी। इसी सीजन में घर में विकास गुप्ता के साथ शिल्पा की अच्छी झड़प भी देखने को मिली, जो कि बाद में दोस्ती में बदल गई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा हाल में ओटीटी पर भी नजर आईं हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।