सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूटकर रोती दिखीं शहनाज गिल

  1. Home
  2. मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूटकर रोती दिखीं शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूटकर रोती दिखीं शहनाज गिल


मनोरंजन डेस्क। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके करीबी और फैंस अभी तक अबर नहीं पाए हैं। उन्हें यकीन ही नहीं होता कि उनका फेवरेट एक्टर अब उनके बीच नहीं हैं। सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी खास दोस्त शहनाज गिल आज भी गहरे दुख में हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सिद्धार्थ को याद करके फूट-फूटकर रो रहीं हैं।

सिद्धार्थ की मौत के बाद फैंस को शहनाज की काफी चिंता हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग शहनाज से मजबूत बनने की गुजारिश करते हैं। फैंस शहनाज से सिद्धार्थ की यादों के साथ स्टॉन्ग बनने की सलाह देते हैं। खबरें तो ये भी थीं कि शहनाज और सिद्धार्थ अपने दोस्ती को आगे बढ़ाने की सोच रहे थे। ऐसे में सिद्धार्थ का हमेशा से इस तरह चले जाना शहनाज को तोड़ गया।

सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी डेब्यू फिल्म 'हौंसला रख' के प्रमोशन पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर सिडनाज के फैंस का दिल टूट गया है। इसे देख फैंस की आंखें नम हो रहीं हैं। फैंस शहनाज को ऐसे फफक-फफक रोते हुए देख नहीं पा रहे हैं। वीडियो में पास बैठे दिलजीत दोसांझ उन्हें समझाते चुप कराते नजर आ रहे हैं। फिल्म 'हौंसला रख' के प्रमोशन का ये वीडियो आपको भी इमोशनल कर देगा। वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने के लिए एक सॉन्ग रिलीज किया 'तू यहीं हैं'। फैंस ने इस गाने को हिट बना दिया, यूट्यूब पर ये गाना नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं इस गाने को लेकर कुछ लोगों ने शहनाज को ट्रोल भी किया, उनका कहना है कि शहनाज, सिद्धार्थ के निधन के बाद इमोशनल फैंस का फायदा उठा रही हैं। हालांकि अली गोनी समेत कई सेलेब्स ने शहनाज का सपोर्ट भी किया। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।