गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्‍स 250 अंक टूटा; Nifty 17702 के स्‍तर पर आया

  1. Home
  2. टॉप न्यूज़

गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्‍स 250 अंक टूटा; Nifty 17702 के स्‍तर पर आया

गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्‍स 250 अंक टूटा; Nifty 17702 के स्‍तर पर आया


पब्लिक न्यूज डेस्क। इस हफ्ते के पहले कारोबारी दिन भी शेयर बाजार गिरावट के साथ खुला। पिछले हफ्ते शेयर बाजार में चल रही गिरावट का दौर इस हफ्ते में भी जारी है। सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी कि सोमवार को शेयर बाजार कमजोर नोट पर खुले। सोमवार को कारोबारी दिन के शुरुआती सत्र में BSE का मेन इंडेक्स सेंसेक्स 251.51 अंक गिरकर 59,384.50 अंक पर आ गया। वहीं, सोमवार को सेंसेक्स के साथ साथ निफ्टी में भी गिरावट देखने को मिली। NSE का मेन इंडेक्स निफ्टी सोमवार को शुरुआती कारोबार में 62.85 अंक गिरकर 17,701.95 पर आ गया। पिछले सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन यानी कि गुरुवार को भी शेयर बाजार गिरावट के साथ खुला था। पिछले हफ्ते BSE का मेन इंडेक्स सेंसेक्स गिरावट के साथ 59,968 अंकों पर खुला था। वहीं, NSE का मेन इंडेक्स निफ्टी में भी गिरावट देखने को मिली थी।

BSE की वेबसाइट से मिले आंकड़ों के मुताबिक सुबह 9 बजकर 35 मिनट पर, BHARTIARTL, POWERGRID, ASIANPAINT, INDUSINDBK, ITC, TCS, SUNPHARMA, TATASTEEL, और NTPC के शेयर शुरुआती कारोबार में हरे निशान के साथ कारोबार कर रहे थे। वहीं, TITAN, HDFCBANK, TECHM, HINDUNILVR, NESTLEIND, DRREDDY, ICICIBANK, LT, HDFC, ULTRACEMCO, SBIN, INFY, AXISBANK, M&M, BAJAJ-AUTO, HCLTECH, BAJAJFINSV, BAJFINANCE, KOTAKBANK, MARUTI और RELIANCE के शेयर लाल निशान के साथ कारोबार कर रहे थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।