ऑनलाइन चल रहा था देह व्यापार का धंधा,

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा

ऑनलाइन चल रहा था देह व्यापार का धंधा,

ऑनलाइन चल रहा था देह व्यापार का धंधा,


पब्लिक न्यूज डेस्क। नोएडा पुलिस की एएचटीयू (एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट) ने कॉल गर्ल्स के ऑनलाइन गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से एक कार, तीन मोबाइल फोन और 24,930 रुपये नकद बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस पर पुलिस अन्य आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक 19 जून को एएचटीयू पुलिस टीम ने ऑनलाइन बुकिंग के जरिए अनैतिक देह व्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर बुद्धिमान लामा और मोनू को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने बताया कि वे व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से लोगों से जुड़ते थे और उनसे बात करते थे. डील होने पर ये लोग गाड़ी से लड़कियों को होटल, घर, मकान, कोठी में पहुंचाते थे. आरोपियों ने बताया कि ग्राहकों से मोटी रकम ली जाती थी. वो ग्राहकों से नकद पैसे वसूलते थे. ग्राहक के हिसाब से यह रकम पांच हजार से लेकर 20 हजार रुपये तक तय होती थी. वहीं लड़कियों को 1500 रुपये प्रति ग्राहक के हिसाब से पे किया जाता था. 

नोएडा पुलिस की एएचटीयू टीम को जैसे ही इस नंबर की जानकारी मिली, उन्होंने ग्राहक बनकर गिरोह से बातचीत की और दो लड़कियों की बुकिंग की.पुलिस टीम ने उन्हें एक गेस्ट हाउस के सामने बुलाया. जिस पर दोनों अभियुक्त अपनी गाड़ी में लड़कियों को छोड़ने के लिए आए थे. पहले से ही तैयार एएचटीयू टीम .ने सादी वर्दी में अपना जाल बिछा दिया था. एक स्टिंग ऑपरेशन किया गया और दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस टीम गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।