सपना चौधरी क्या दूसरी बार बनने वाली हैं मां

  1. Home
  2. मनोरंजन

सपना चौधरी क्या दूसरी बार बनने वाली हैं मां

सपना चौधरी क्या दूसरी बार बनने वाली हैं मां


पब्लिक न्यूज डेस्क। हरियाणवी डांसर  से बिग बॉस 11 की कंटेसटेंट और फिर फिल्मों में कदम रखने वाली देसी क्वीन सपना चौधरी  जल्दी ही बॉलीवुड फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है. सपना चौधरी के साथ इस मूवी में रवि किशन, स्नेहा उल्लाल, अली असगर और ईशा कोप्पिकर नजर आएंगे.  सपना चौधरी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं. सपना चौधरी  को लेकर चर्चा है कि वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में खुद सपना चौधरी ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है.

सपना चौधरी ने आज-तक को दिए इंटरव्य में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बातचीत मे कहा- ‘मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें जो मीडिया में आ रही हैं, उनमें कोई भी सच्चाई नहीं है. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. इन दिनों मैं अपने काम पर फोकस कर रही हूं और अभी पांच साल तक मेरी दूसरे बच्चे को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है.’ सपना हंसते हुए आगे कहती हैं- ‘हां इस बार जब भी बच्चा प्लान करूंगी मीडिया को पहले ही बता दूंगी, ताकि इस तरह की अटकलें ना लगाना पड़ें. और इस बार मैं सिंगल नहीं जुड़वा बच्चों की प्लानिंग करूंगी.

बता दें, सपना चौधरी ने बीते साल ही 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया था. हालांकि, अभी तक उन्होंने अपने फैंस को बेटे का नाम नहीं बताया है. हरियाणवी क्वीन ने पिछले साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से गुपचुप शादी रचा ली थी, जिसकी खबर फैंस को तब लगी जब उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई. सपना के मां बनने की खबर आग की तरह फैल गई, जिसके बाद उनकी तरफ से अपनी शादी की पुष्टि की गई.

सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया तो ये बात सामने आई कि सपना ने जनवरी में ही अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू के साथ शादी कर ली थी और उसके साथ रह रही थीं. जैसे ही सपना चौधरी के मां बनने की बात सामने आई तो उनके चाहने वालों के लिए खुशखबरी के साथ साथ ये खबर एक सरप्राइज भी थी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।