सपना चौधरी का देशी लुक - नया गाना 'चटक-मटक' धूम मचा रहा youtube पर

  1. Home
  2. मनोरंजन

सपना चौधरी का देशी लुक - नया गाना 'चटक-मटक' धूम मचा रहा youtube पर

सपना चौधरी का देशी लुक - नया गाना 'चटक-मटक' धूम मचा रहा youtube पर


सपना चौधरी का नया गाना 'चटक-मटक' कल youtube पर रिलीज हो गया है। इस गाने में  सपना चौधरी एकदम देसी लुक में नजर आ रही हैं। इस नए गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। अब तक इस गाने के एक लाख से भी अधिक व्यूज हो चुके हैं। यह गाना VATS Records नाम के यू-ट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। इसकी जानकारी खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। आपको पता है किसपना हरियाणवी गानों में लगातार काम करती रही हैं। 
इस गाने में सपना चौधरी बहू की भूमिका में दिखाई गई हैं, जिनके पति उनसे पानी लाने को कहते हैं और वह इस काम को अपनी सास पर टालती दिख रही है। आखिर में जब उनका कोई बहाना नहीं चलता है तो वह कहती हैं, 'लेगा नलका पाड़ सन्नी  देओल, मैं पानी लायूं......।' इसके साथ ही गाने की शुरुआत होती है। इस गाने में सपना चौधरी के साथ मोहित जांगरा ऐक्टिंग करते दिखते हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। उनके कई गानों के व्यूज तो मिलियन्स में हैं। 
वैसे देसी क्वीन सपना चौधरी के गानों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में मां बनने के बाद भी सपना चौधरी धमाल मचाती दिख रही हैं।

पिछले सप्ताह ही उनका दो गाने 'कत्ल करेगी रे' और 'नलका' भी रिलीज हुआ है। सोनोटेक की ओर से रिलीज किए गए इस गाने में सनी देओल का भी जिक्र है। गाने के बोल में भी सनी देओल का कई बार जिक्र आता है और गदर फिल्म के उनके एक सीन को इस गाने में दिखाया गया है। इस गाने में सपना चौधरी ऐक्टिंग करती नजर आ रही हैं।

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।