पति वीर साहु के लिए लाल जोड़े में सजीं सपना चौधरी, करवा चौथ पर शेयर की कुछ खास तस्वीरें

  1. Home
  2. हरियाणा

पति वीर साहु के लिए लाल जोड़े में सजीं सपना चौधरी, करवा चौथ पर शेयर की कुछ खास तस्वीरें

पति वीर साहु के लिए लाल जोड़े में सजीं सपना चौधरी, करवा चौथ पर शेयर की कुछ खास तस्वीरें


पब्लिक न्यूज डेस्क। नई दिल्ली । हर सुहागिन महिला की तरह ही हरियाणा की पॉपुलर डांसर सपना चौधरी ने भी अपने पति वीर साहु के लिए व्रत रखा है और पूरे सोलह श्रृंगार कर सज-धज कर तैयार हुईं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती देखी जाती हैं, ऐसे में सपना अपने करवा चौथ लुक को पोस्ट करने से कैसे चूंक सकती थीं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और पति वीर की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो पूजा करते हुए और पति का चेहरा देखकर व्रत खोलती देखी जा सकती हैं। वहीं सपना चौधरी के लुक की बात करें तो, इस दिन के लिए उन्होंने लाल रंग के लहंगा चोली को चुना।

सुर्ख लाल रंग के लहंगा चोली के साथ सपना चौधरी ने गले में मटर मोती की माला, कमर में चांदी की कमरबंद और हाथों में चांदी की हाथ फूल भी पहन रखी है। इसी के साथ कानों में झुमका और गले में हार भी पहना हुआ है। बता दें, सपना के ये गहने बिल्कुल ऑथेंटिक और पुराने जमाने की हैं, जो आज कल दिखाई देना बिल्कुल बंद हो चुके हैं। वैसे भी सपना चौधरी अपने गांव और मिट्टी से जुड़े रहने में यकीन करती हैं और अक्सर अपने देसी स्टाइल से फैंस का दिल जीत ले जाती हैं।

सपना ने कुल 6 तस्वीरों की सीरीज शेयर की हैं, जिनमें वो पति की पूजा करती और छल्नी से उनका चेहरा देखती नजर आ रही हैं। इसी के साथ पति वीर साहु भी पत्नी सपना को अपने हांथों से पानी पिलाकर उनका व्रत खोलते हैं । फैंस इन दोनों की जोड़ी पर दिल खोलकर प्यार बरसा रही है। अब तक 2 लाख लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है और कमेंट बॉक्स में दिल खोलकर अपना प्यार भी बरसा रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।