सना खान ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री? अनस ने बोला वह खुद शाक हो गये

  1. Home
  2. मनोरंजन

सना खान ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री? अनस ने बोला वह खुद शाक हो गये

सना खान ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री? अनस ने बोला वह खुद शाक हो गये


मौलाना अनस सईद के साथ निकाह करके सुर्खिया बटोरने वाली सना खान के फैन को अब निराश होना पड़ेगा क्यूंकि उन्होंने अब फिल्म इण्डस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है। हालांकि, अफवाह थी कि सना खान को पति अनस सईद ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा था।  शादी के बाद सना खान ने हनीमून पीरियड के दौरान भी काफी सुर्खियां बटोरीं। अब अनस सईद ने इस पर रिएक्शन दिया है। 
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अनस सईद ने कहा, “सना हमेशा से ही खुद को इस इंडस्ट्री से दूर करना चाहती थीं। मैं उन्हें थोड़ा वक्त देना चाहता था, लेकिन शायद वह इस इंडस्ट्री को छोड़ने का मन बना चुकी थीं। बल्कि मैं खुद सना के इस निर्णय से शॉक हो गया था। मैंने अल्लाह से प्रार्थना की कि सना खान मेरी हो जाएं और हम दोनों निकाह कर लें। उन्होंने मेरी दुआ सुनी। मुझे नहीं लगता कि किसी और से शादी होने के बाद मैं इतना खुश हो पाता। मैं हमेशा से एक ऐसी लड़की चाहता था जो मुझे पूरा करे। लोग मेरे से अभी भी यह सवाल पूछते हैं कि मैंने एक एक्ट्रेस से निकाह कैसे कर लिया, पर ये छोटी सोच के लोग हैं।”
अक्टूबर, 2020 में एक्ट्रेस सना खान ने शोबिज को अलविदा कहने का फैसला सुनाया था। सोशल मीडिया पर लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर फैन्स को यह जानकारी दी थी। उनका कहना था कि अब वह अल्लाह के बताए नक्शे-कदम पर चलना चाहती हैं। इसके बाद सना खान ने अचानक सूरत बेस्ड मुफ्ती अनस सईद संग शादी कर सभी को चौंका दिया। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियोज और फोटोज वायरल हुए। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।