बिजनौर में वोट कटने को लेकर भिड़े दो पक्ष

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजनौर

बिजनौर में वोट कटने को लेकर भिड़े दो पक्ष

बिजनौर में वोट कटने को लेकर भिड़े दो पक्ष


बिजनौर। बिजनौर में आज सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया। बिजनौर के नूरपुर थानाक्षेत्र और चांदपुर विधानसभा के गांव आजमपुर में वोट कटने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। बात मारपीट तक जा पहुंची। बताया गया कि दोनों पक्षों को पुलिस थाने ले गई है। 

बताया गया कि चांदपुर विधानसभा के गांव आजमपुर निवासी विजयपाल सिंह करीब नौ बजे वोट डालने पहुंचा तो वोटर लिस्ट में उसका नाम नही था। इस बात को लेकर उसने वहां मौजूद बीएलओ से पूछताछ की तो उसकी गांव के ही आदित्यवीर से कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए और गाली-गलौज के बाद मतदान केंद्र के बाहर मारपीट शुरू हो गई।

सूचना पर थाना प्रभारी रविंद्र वर्मा मौके पर पहुंचे औऱ लाठी फटकार कर भीड़ को तितर-बितर किया। पुलिस ने मौके से विजयपाल व आदित्यवीर को हिरासत में लिया है। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वर्मा ने दो लोगों को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि करते हुए बताया है कि मामूली विवाद हुआ था। मतदान शांतिपूर्ण चल रहा है।

सहारनपुर की नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के गांव भैरमऊ के बूथ संख्या 384 पर करीब साढ़े नो बजे खराब ईवीएम मशीन एक घंटा बाद भी कोई इंतजाम नहीं कराया जा सका है। सेक्टर मजिस्ट्रेट इंतजाम कराने में  जुटे  हुए हैं। मतदाताओ की लगी  लंबी कतार। मतदान बाधित हुआ है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।