44 हजार लोगों को लगा टीका, चार मिले पाजिटिव

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सहारनपुर

44 हजार लोगों को लगा टीका, चार मिले पाजिटिव

44 हजार लोगों को लगा टीका, चार मिले पाजिटिव


सहारनपुर। जिले में कोरोना की तीसरी लहर लगभग खत्म हो चुकी है। अब कम संख्या में केस सामने आ रहे हैं। इसलिए जिला स्वास्थ्य विभाग का ध्यान अब टीका लगाने में लगा है। रोजाना हजारों की संख्या में लोगों को टीका लगाया जा रहा है। रविवार को छुट्टी होने के बावजूद 44 हजार 918 लोगो को टीका लगाया गया, जबकि रविवार को मात्र चार केस सामने आए हैं। अब जिले में 59 लोगों का उपचार चल रहा है।

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि लोगों को कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। तीसरी लहर में कोरोना अधिक असरदार नहीं है। जिले से कोरोना को खत्म करने के लिए लोगों को नियमों का पालन करना चाहिए। खुद का बचाव करते हुए मास्क पहनना चाहिए। शारीरिक दूरी का पालन करना चाहिए। उन्होंने बताया कि बाहर से आने वाले हर व्यक्ति का सैंपल लिया जा रहा है। रोजाना चार से पांच हजार के बीच में सैंपल लिए जा रहे हैं। ताकि सभी की जांच पूरी की जा सके। चार-पांच हजार में से इक्का दुक्का केस सामने आ रहे हैं। डीएम ने जिले के लोगों से अपील की है कि लोग अधिक से अधिक संख्या में कोरोनारोधी टीका लगवाए। उन्होंने उन लोगों से भी अपील की है कि जिन लोगों ने पहली डोज ले ली और दूसरी अभी तक नहीं ली है। वह भी दूसरी डोज ले ले। 400 केंद्रों पर चला टीकाकरण अभियान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।