हमीरपुर में नवविवाहिता की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, पति पर लगा हत्या का आरोप…

हमीरपुर में नवविवाहिता की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, पति पर लगा हत्या का आरोप…

पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  हमीरपुर में आज एक नव विवाहिता की धारदार हथियार से हत्या की गई है, मृतिका के परिजनों के अनुसार दहेज की मांग पूरी ना होने पर पति सहित ससुरालीजनों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है, फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची हुई है, जिसने वारदात स्थल का जायेज़ा लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

हत्या का यह मामला हमीरपुर ज़िले में कुरारा थाना क्षेत्र के उमराहक का है, यहाँ उमराहक के रहने वाले सत्यम निषाद की 25 वर्षीय पत्नी वंदना की धारदार हथियार से हत्या कर उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया गया है। मृतिका वंदना के परिजनों के अनुसार दो साल पहले ही उन्होंने अपनी बेटी की शादी सत्यम निषाद के साथ की थी जिसमें अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज भी दिया था, जिससे सत्यम सहित उसके परिवारीजन संतिष्ट नहीं थे और लगातार दबाव बना कर और दहेज की मांग कर रहे थे, और आज सत्यम सहित बेटी के ससुरालीजनों ने पहले उसे धारदार हत्यार से हमला कर मार दिया और फिर उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया है, मृतिका की बहन राम देवी के अनुसार पति सहित उसके परिवारीजनों ने यह हत्या की है।

नवविवाहिता की हत्या की सूचना मिलते ही कुरारा थाना पुलिस सहित पुलिस महकमे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए थे, जिन्होंने फील्ड यूनिट को बुला कर साक्ष्यों के संकलन की कोशिश की है, और वारदात स्थल का जायेज़ा लिया है, फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है, अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार के अनुसार यह हत्या की है जिसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।