जम्मू पहुचे मोहन भागवत,चार दिवसीय दौरा

  1. Home
  2. जम्मू - कश्मीर

जम्मू पहुचे मोहन भागवत,चार दिवसीय दौरा

जम्मू पहुचे मोहन भागवत,चार दिवसीय दौरा


जम्मू-कश्मीर। अनुच्छेद 370 व 35ए की समाप्ति के बाद पहली बार राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत तीस सितंबर को चार दिवसीय दौरे पर जम्मू पहुंचेंगे। प्रांत संघ मुख्यालय केशव भवन में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पहचान पत्र देखने व सुरक्षा जांच के बाद ही संघ मुख्यालय में स्वयंसेवको को भी जाने दिया जा रहा है।

प्रवास कार्यक्रम के दौरान संघ प्रमुख ज्यादातर संघ के प्रांत मुख्यालय केशव भवन से ही संघ व इससे जुड़े संगठनों की गतिविधियों की समीक्षा करेंगे। संघ सूत्रों के अनुसार तीस सितंबर को केशव भवन में संघ प्रमुख प्रजा परिषद और गोवा मुक्ति आंदोलन और स्वतंत्रता सैनानियों से मुलाकात करेंगे। एक अक्तूबर को प्रचारकों की बैठक में प्रदेश में संघ गतिविधियों व जम्मू-कश्मीर के हालात की समीक्षा करेंगे।  

दो अक्तूबर को अस्वस्थ चल रहे प्रांत संघ चालक ब्रिगेडियर सुचेत सिंह और डॉ. गौतम मेंगी के निवास पर जाकर उनसे मुलाकात करेंगे। दो अक्तूबर को ही वह जनरल जोरावर सिंह सभागार में आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम में प्रबुद्ध नागरिकों को संबोधित करेंगे। तीन अक्तूबर को 625 शाखाओं में एकत्रित करीब 50 हजार स्वयं सेवकों को वर्चुअल संबोधित करेंगे।   

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।