घर के बाहर शराब पीने से मना किया तो दो पक्षो में हुआ खूनी संघर्ष, वृद्ध की मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

घर के बाहर शराब पीने से मना किया तो दो पक्षो में हुआ खूनी संघर्ष, वृद्ध की मौत

घर के बाहर शराब पीने से मना किया तो दो पक्षो में हुआ खूनी संघर्ष, वृद्ध की मौत


संवाददाता विवेक मिश्रा 

चित्रकूट

घर के बाहर शराब पीने से मना करने पर जमकर लाठी डंडे चलने से वृद्ध की मौत हो गई। जबकि दर्जनों लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ने घटना की जानकारी की है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम बाद परिजनों ने शव को एनएच पर रखकर जाम लगा दिया। लगभग एक घंटे बाद एसडीएम व सीओ के समझाने पर जाम बहाल हुआ। मृतक के बहू की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दस लोगों पर मामला दर्ज किया है। पांच हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।

खूनी संघर्ष की ये वारदात मुख्यालय के भरतपुरी मोहल्ले में बीती रात हुई। बताया गया कि मोहल्ले के रामप्रकाश पटेल (75) पुत्र रामआसरे के घर के बाहर बिजली का खभा पड़ा था। जिस पर बैठकर आए दिन मोहल्ले के लोग शराब पीने के बाद अराजकता फैलाते थे। रात्रि में भुल्लन पटेल, कुनाल पटेल, वीरेन्द्र पटेल पुत्रगण महावीर, कल्लू, नीरज, बद्दी, गुड्डन, तूनी आदि वहीं शराब पी रहे थे। तभी रामप्रकाश का पुत्र मिंटू पटेल आया और शराब पीने से मना किया तो कहा कि सरकारी विद्युत पोल पर बैठे है। तुम्हारी जमीन पर नहीं है। इस पर मिटू खंभे को वहां से हटाने लगा। जिससे खुन्नस खाए शराबियों ने हमला कर दिया। बचाने आए पिता रामप्रकाश, लवकुश, अशोक, राहुल, पवन व भांजा ननका को लाठी-डंडे से जमकर पीटते हुए लहूलुहान कर दिया। सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन घायलों को जिला अस्पताल भेजा। जहां डाक्टरों ने घायल रामप्रकाश को मृत घोषित कर दिया। घायलों को चिकित्सा दी गई है।

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अतुल शर्मा जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों के हाल जाने। उन्होंने भरोसा दिया कि हमलावरों को बख्शा नहीं जाएगा।

घर के बाहर शराब पीने से मना किया तो दो पक्षो में हुआ खूनी संघर्ष, वृद्ध की मौत

पोस्टमार्टम बाद गुस्साए परिजनों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को मर्चरी से बाहर लाकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रख जमकर नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया। पुलिस ने मानमनौव्वल करती रही। सदर एसडीएम पूजा यादव, सीओ सिटी शीतला प्रसाद पांडेय, शहर कोतवाल राजीव सिंह भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। परिजनों ने कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। इस पर सीओ ने बताया कि पांच हमलावरों को पकड़ा गया। शेष आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी। एसडीएम के आश्वासन पर पीड़ित परिजन शव घर ले जाकर अंतिम संस्कार किया है। तब जाकर यातायात बहाल हो सका। बहू मंजू की तहरीर पर पुलिस ने दस लोगों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।