बैंक ऑफ बड़ौदा में B.Tech और M.Tech पास युवाओं के लिए निकली वैकेंसी, 6 दिसंबर तक करें अप्लाई

  1. Home
  2. करिअर

बैंक ऑफ बड़ौदा में B.Tech और M.Tech पास युवाओं के लिए निकली वैकेंसी, 6 दिसंबर तक करें अप्लाई

बैंक ऑफ बड़ौदा में B.Tech और M.Tech पास युवाओं के लिए निकली वैकेंसी, 6 दिसंबर तक करें अप्लाई


करिअर डेस्क। अगर आपके पास B.Tech, B.E. और M Tech की डिग्री है तो आपके पास बैंक में जॉब पाने का अच्छा मौका है। बैंक में जॉब की राह देख रहे युवाओं के लिए अहम खबर है। बैंक ऑफ बड़ौदा ( Bank of Baroda, BOB) ने आईटी स्पेशलिस्ट ऑफिसर, डाटा साइंटिस्ट एंड डाटा इंजीनियर ( IT Specialist Officer (Data Scientist and Data Engineer) के पदों पर भर्ती निकाली है। BOB इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 15 पदों पर नियुक्तियां करेगा। ऐसे में इस पद पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इस पोस्ट के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस पोस्ट पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 6 दिसंबर तक चलेगी। ऐसे में आवेदक निर्धारित समय सीमा में अप्लाई कर दें, क्योंकि अंतिम समय में कई बार फॉर्म भरने में दिक्कतें आती हैं, इसलिए इस बात का विशेष ध्यान रखें। 

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की शुरुआत: 16 नवंबर 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 6 दिसंबर 2021

डाटा साइंटिस्ट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 60 फीसदी अंकों के साथ कंप्यूटर साइंस में B. Tech/ B.E./ M Tech/ M.E होना चाहिए। इसके अलावा, डाटा इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कंप्यूटर साइंस या Information टेक्नोलॉजी में बैचलर डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, अभ्यर्थी ध्यान दें कि Cloudera Certified Administrator क्रेडेंशियल रखने वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार ध्यान रखें कि 6 दिसंबर 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद, उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन का प्रिंटआउट ले सकते हैं। अभ्यर्थी इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आवेदक ऑफिशियल वेबसाइट @bankofbaroda.in पर विजिट कर सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।