पहले मैच में धमाल मचाने के बाद हर्षल ने बताया, कोच द्रविड़ ने मैच से पहले क्या टिप्स दिए

  1. Home
  2. खेल

पहले मैच में धमाल मचाने के बाद हर्षल ने बताया, कोच द्रविड़ ने मैच से पहले क्या टिप्स दिए

पहले मैच में धमाल मचाने के बाद हर्षल ने बताया, कोच द्रविड़ ने मैच से पहले क्या टिप्स दिए


पब्लिक न्यूज डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज पर कब्जा कर लिया है। जयपुर और रांची दोनों ही मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने जीत दर्ज कर बतौर नियमित कप्तान पहली सीरीज जीत दर्ज की। इस टी20 मैच में हर्षल पटेल को इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका मिला। आइपीएल में धमाल मचाने वाले इस गेंदबाज ने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी कर प्लेयर आफ द मैच का अवार्ड हासिल किया।

हर्षल ने अपने पदार्पण मैच में 25 रन देकर दो विकेट लिए। इस शानदार प्रदर्शन के बाद उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने कहा है कि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि जब आपकी तैयारी पूरी हो तो सिर्फ आनंद लें।

हर्षल ने कहा, 'देश के लिए खेलना सुखद अनुभव है। मैं इस खेल से प्यार करता हूं और किसी भी खिलाड़ी का लक्ष्य देश के लिए खेलना होता है। यह एक सम्मान है जिसे मैं हल्के में नहीं ले सकता। राहुल सर हमेशा मुझसे कहते हैं, जब आपकी तैयारी पूरी हो तो आप सिर्फ खेल का आनंद लें। घरेलू क्रिकेट में नौ-10 साल बिताने और आइपीएल में बेहतर करने के बाद मैं यहां पहुंचा हूं जो संतोषजनक है।'
न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में 6 विकेट पर 153 रन बनाए थे। जवाब में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा और केएल राहुल के अर्धशतकीय पारी के दम पर 17.2 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल करते हुए सीरीज में जीत दर्ज की। जयपुर में भारत ने 5 विकेट से मैच जीता था। सीरीज का तीसरा और आखिरी टी20 मुकाबला रविवार 21 नवंबर को खेला जाएगा। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।