मेरठ में काफिले पर हमले को लेकर बबीता फोगाट का करारा जवाब

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

मेरठ में काफिले पर हमले को लेकर बबीता फोगाट का करारा जवाब

मेरठ में काफिले पर हमले को लेकर बबीता फोगाट का करारा जवाब


मेरठ। भाजयुमो की पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं अंतरराष्ट्रीय रेसलर बबीता फौगाट ने दबुथवा में हुए पूरे घटनाक्रम को लेकर करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि मेरे प्रचार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मैं तो इन्हीं काटों से निकली हूं, इन्हीं काटों में कमल खिलाएंगे। बबीता फौगाट ने नसीहत देते हुए कहा कि बहन-बेटियों की इज्जत पर हाथ उठाने पर तो मुजफ्फरनगर में भाईयों ने जान दे दी, और तुम उन बहनों के ऊपर ही हाथ उठा रहे हो। ये बड़े शर्म की बात है।

बबीता ने कहा कि ऐसी गुंडागर्दी ये लोग आगे भी करेंगे। मेरी बहन-बेटियों से अपील है कि एक-एक वोट भाजपा को देना जरूरी हो गया है। ये लोग जीत नहीं रहे हैं, इसके चलते बत्तमीजी कर रहे हैं। लेकिन ये जनता बड़ी समझदार है। इनकी गुंडागर्दी जनता एक-एक वोट भाजपा को देकर खत्म करेगी।

बबीता ने कहा है कि दबुथवा गांव में महिलाओं के साथ जिस तरह से बत्तमीजी की गई। महिलाओं को चोट लगी है। हमारी गाड़ियों पर डंडे बरसाए गए। उससे मुझे  चौधरी अजित सिंह की एक बार कही गई बात याद आ गई है। उन्होंने कहा था कि जिस गाड़ी पर सपा का झंडा, समझो उसमें बैठा है गुंडा। आज की इस घटना से चौधरी साहब की कही गई लाइनें सच हो गई हैं क्योंकि ये उनके अनुभव और झेली गई बातें थी।

दरअसल, मेरठ जनपद में सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के गांव दबथुवा में भाजपा प्रत्याशी द्वारा जनसंपर्क के दौरान जमकर विरोध हुआ। इस दौरान पथराव भी हुआ। बताया गया कि पथराव में कई लोग घायल हुए हैं। बताया गया कि बबीता फोगाट घर-घर प्रचार कर रही थीं। इसी दौरान रालोद समर्थक लाठी- डंडे लेकर उनके सामने आए और नारेबाजी करने लगे।

आपसी विरोध के बीच विरोधियों ने मारपीट शुरू कर दी। बताया गया कि काफिले में शामिल कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं घटना को लेकर सरधना थाने में तहरीर देने की तैयारी है। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

इसके अलावा भाजपा किसान मोर्चा के नेता शनिवार को गांव दबथुआ पहुंचे तो रालोद समर्थकों ने विरोध करते हुए नारेबाजी कर दी। इस दौरान रालोद समर्थकों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। उधर, जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की। पुलिस हर बिंंदु पर मामले की जांच कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।